शक्तिशाली हनुमान वशीकरण मंत्र :
शक्तिशाली हनुमान वशीकरण मंत्र :
February 28, 2024
बिल्व वृक्ष
बिल्व वृक्ष का धार्मिक महत्व
February 28, 2024
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :

लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :

लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय : तंत्र- मंत्र की दुनिया में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनका सही तरीके से उपयोग करने पर आप किसी को भी झुका सकते हैं । इसी में से एक है लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय । अगर आप किसी से अपने मन मुताबिक निकलवाना चाहते हैं तो लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय बहुत ही आसानी से आपका काम कर देगा ।
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :1
किसी को भी अपने वश में करने से पहले आपको लौंग को सबसे पहले सिद्घ करना होगा । बिना सिद्घ किए हुए लौंग से अगर आप ये लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय करेंगे तो आप कभी सफल नहीं हो पाएंगे ।
लौंग को सिद्ध करने के लिए 3 लौंग, एक रूई की बत्ती, एक कटोरी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर लाएं । तंत्र मंत्र के लिए भोर का समय बिल्कुल सही माना जाता है । सुबह तीन बजे उठकर नहा धोकर करीब साढ़े चार बजे पूजा स्थान पर बैठ जाएं ।
इसके बाद 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें । दूसरी तरफ रूई को घी में डुबोकर बत्ती जलाएं और लौंग को डिब्बी से निकालकर पानी के गिलास में डाल दें ।
इसके बाद “ऊं तत भार्वय् नमो नमः, या रुद्र या मोहिनी कर, सिद्ध नमो स्वाहा” मंत्र का 1100 बार जप करें। वैसे एक उपाय तीन शुक्रवार में पूरी होती है । पहले शुक्रवार को लौंग को सिद्घ करें। दूसरे शुक्रवार लौंग में 11 बार मंत्र पढ़ना और आखिरी शुक्रवार को जिस व्यक्ति से आप काम लेना चाहते हैं, उसके आस पास रख दें ।
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :2
होली दहन वाले दिन अर्थात पूर्णिमा की रात्रि को नीचे दिए गए मंत्र से सिद्ध करें । ११ माला जाप करें मंत्र को सिद्ध करने के लिए । अब जब भी आपको अवसर मिले एक लौंग को उसी मंत्र से उसे सिद्ध करें । इस समय आप अपनी इच्छा के अनुसार एक, दो या तीन माला का जाप करें । अब सिद्ध हुए हुए लौंग को चबाकर लुगदी बना ले और इसे निकाल कर रखें । मौका मिलते ही खाद्य में मिलाकर उसे खिला दे जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं या किसी पेय में मिलाकर पिला दे । व्यक्ति को इस बात का पता ना चले इस बात का पूरा ध्यान रखें । मंत्र है –” ओम् नमः महायक्षिणी (वश में करने वाले व्यक्ति का नाम) वश्यं कुरु कुरु स्वाहा “
 
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय:3
चार लौंग और पान के पत्ते को लेकर किसी जलाशय नदी या तालाब के पास जाएं ।  किनारे पर खड़े होकर लौंग को पान के पत्ते में लपेटे ले । अब इसे चबाते हुए पानी में डुबकी लगाएं और सांस रोक के रखे । इस वक्त आप नीचे लिखे गए मंत्र का ११ बार पाठ करें ( पानी के अंदर ही) ।
मंत्र है — “जल की जोगिन,नाम पातली, जंह माई भेजूं,उसपे लाग । सोते उठते चैन ना पावे, हमरा मुख देखे जागे भाग । ” मंत्र जाप करने के बाद जल से बाहर निकल जाए और लौंग को मुँह से निकाल कर सुखा लें । अब वश में करने वाले व्यक्ति को यह किसी भी तरह खिला दें ।
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :4
मंगलवार के दिन सवेरे स्नान कर हनुमान जी की तस्वीर के सामने आसन बिछाकर बैठ जाएं । हनुमान जी को लड्डू अर्पित करें । अब देसी कर्पूर में ५ लौंग मिलाकर जलाएं । यह करने के बाद बजरंग बाण के पाठ का ७ बार पाठ करें । अब लौंग और कपूर के भष्म को अपने पास रखें । जिस किसी को अपने वश में करना हो उसके सामने उस भष्म से तिलक लगाकर जाएं ।
लौंग से जुड़ा वशीकरण उपाय :5
मंगलवार के दिन ७ लौंग और एक नींबू लें । अपने बाएं हथेली में एक लवंग रखें और नीचे दिए गए मंत्र का १०८ बार जाप करें । इसके बाद इसके साथ दूसरा लवंग रखें और फिर १०८ बार मंत्र का जाप करें । इसी तरह एक-एक कर सातों लवंग रखें १०८-१०८ बार जाप करते हुए । अब सभी लौंग को एक-एक करके नींबू में गाड़ दे जिसे आप वश में करना चाहते हैं हर बार उसका नाम लेते हुए ।ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके वश में हो जाएगा । मंत्र है– “ॐ अक्षरा वश्य शिवे वश्य वर्शमय वशमय वर्शमय फट् स्वाहा” ध्यान रहे प्रयोग के लिए ऐसा लौंग ले जिसमें बड़े फूल हो । छोटे फूल वाले या टूटे फूल वाले लौंग ना लें ।
यह वशीकरण मंत्र से सिद्ध लौंग जो भी प्राणी खाते है,वह पूर्णतया खिलाने वाले स्त्री या पुरुष के वश में हो जाते है । यह प्राणी तन मन धन प्राण से बशीभूत हो जाता है अर्थात मोहित हो जाता है । यह लौंग विशेष मन्त्र साधना के बल पर सिद्ध कर तैयार की जाती है । अगर किसी स्त्री का पति किसी दूसरी स्त्री के साथ हो या किसी पुरुष की स्त्री दूसरे पुरुष के साथ हो तो उसको यह लोंग खिलाने पर नाजायज सम्बन्ध टूट जाते है और परिवार में पहले जैसी खुशहाली आ जाती है।जिन लोगो की शादी में बांधा होती है अगर वे इस लौंग को खिलाएं तो शादी तय हो जाती है । पति पत्नी में अगर छोटी छोटी बातों पर अक्सर लड़ाई झगड़े होते है तो इसका प्रयोग करने लड़ाई झगड़े शांत हो जाते है । इस का प्रभाव खाने वाले स्त्री पुरुष पर आजीवन रहता है, इसमे कामाख्या मन्त्र को सम्पुटित करके सिद्ध किया जाता है ।
अगर आप किसी का कुछ बर्बाद करने के उद्देश्य से लौंग का प्रयोग वशीकरण के लिए करते हैं तो हम आपको सलाह देते हैं कि कृपया करके लौंग का प्रयोग किसी का सर्वनाश करने के लिए मत कीजिए वरना इसका दुष्प्रभाव वापस लौट कर आपके जीवन में वापस आ जाएगा और आपका जीवन खराब हो जाएगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *