शक्तिशाली वशीकरण मंत्र उपाय
कुछ शक्तिशाली वशीकरण मंत्र उपाय
March 17, 2024
आकर्षित करने के टोटके प्रयोग
किसी को आकर्षित करने के टोटके प्रयोग
March 17, 2024
गुरुवार के विवाह टोटके

गुरुवार के विवाह टोटके :

विवाह टोटके : अगर आप चाहते हैं कि इस साल आपकी शादी पक्की हो जाए तो हम आपको बता रहे हैं गुरुवार के दिन आजमाए जाने वाले अचूक टोटके…
विवाह योग्य युवक-युवती जिस पलंग पर सोते हैं, उसके नीचे लोहे की वस्तुएं या कबाड़ नहीं रखना चाहिए । इससे विवाह में बाधाएं आती हैं ।
हर गुरुवार और पूर्णिमा पर वट वृक्ष की 108 परिक्रमा करें । गुरुवार को वट वृक्ष, पीपल, केले के वृक्ष पर जल अर्पित करें ।
जिन लोगों को शीघ्र विवाह की कामना हों, उन्हें हर गुरुवार के दिन गाय को दो आटे के पेड़े पर थोड़ी सी हल्दी लगाकर खिलाना चाहिए । साथ ही, थोड़ा सा गुड़ और चने की दाल गाय को खिलाएं ।
अगर लड़की की शादी में कोई बाधा आ रही है तो 5 नारियल ले लें और शिवलिंग के आगे रख कर ॐ श्रीं वर प्रदाय श्री नमः, मंत्र का पांच माला जाप करें… जाप के बाद पांचों नारियल शिवलिंग पर चढ़ा दें । यह विवाह टोटके से आपके शादी में आने बाला बाधा स्वत: समाप्त हो जाएगा ।
रोज शिव-पार्वती की एक साथ पूजा करने से भी विवाह से संबंधित इच्छा पूरी हो सकती हैं । शिवलिंग पर कच्चा दूध, बिल्व पत्र, अक्षत आदि चढ़ाकर पूजा करनी चाहिए ।
हर गुरुवार पानी में एक चुटकी हल्दी डालकर स्नान करना चाहिए । भोजन में केसर का सेवन करने से विवाह शीघ्र होने की संभावनाएं बनती हैं । यह हल्दी बाले और गुरुबार से सम्बन्धित विवाह टोटके प्रयोग से शादी जल्द होता है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *