आकर्षण एवं वशीकरण के प्रबल सूर्य मंत्र
आकर्षण एवं वशीकरण के प्रबल सूर्य मंत्र :
April 1, 2024
गृह क्लेश से छुटकारा कैसे पाएं
गृह क्लेश से छुटकारा कैसे पाएं ?
April 1, 2024
शक्तिशाली उपाय
चमकता हुआ सौभाग्य हम सभी चाहते हैं लेकिन दुर्भाग्य हमारा पीछा नहीं छोड़ता …यहां 7 ऐसे शक्तिशाली उपाय दिए जा रहे हैं जो दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदलने की ताकत रखते हैं ।

शक्तिशाली उपाय :

1- बरगद (बड़) के पत्ते को गुरु पुष्य या रवि पुष्य योग में लाकर उस पर हल्दी से स्वस्तिक बनाकर घर में रखें ।
2- घर के मुख्य द्वार के ऊपर भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा अथवा चित्र इस प्रकार लगाएं कि उनका मुख घर के अंदर की ओर रहे । उस पर सुबह दूर्वा अवश्य अर्पित करें ।
3- मां लक्ष्मी की भगवान विष्णु के साथ युगल रूप में पूजा करें तथा पूजा के पश्चात छोटे बच्चों अथवा गरीब भिखारियों को भोजन दान करें । इससे जल्दी ही मालामाल होने के योग बनते हैं ।
4- नए कार्य, व्यवसाय, नौकरी, रोजगार आदि शुभ कार्यों के लिए जाते समय घर की कोई महिला एक मुठ्ठी काले उड़द उस व्यक्ति के ऊपर से उतार कर भूमि पर छोड़ दे तो हर कार्य में सफलता मिलेगी ।
5- गरीब, असहाय, रोगी व किन्नरों की सहायता दान स्वरूप अवश्य करें । यदि संभव हो तो किन्नरों को दिए पैसे में से एक सिक्का वापस लेकर अपने कैश बॉक्स या लॉकर में रखें । इससे बहुत लाभ होगा ।
6- काली हल्दी की एक गांठ शुभ मुहूर्त में प्राप्त कर अपने घर में, व्यवसायी अपने कैश बॉक्स में तथा व्यापारी अपने गल्ले में रखें ।
7- रवि पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में बहेड़े की जड़ या एक पत्ता तथा शंखपुष्पी की जड़ लाकर घर में रखें । चांदी की डिब्बी में रखें तो और भी शुभ रहेगा ।

सम्पर्क करे (मो.) 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *