लड़की वाले या लड़के वाले शादी के लिए नहीं मान रहे तो ::::

लड़की वाले या लड़के वाले शादी के लिए नहीं मान रहे तो :

शादी के लिए नहीं मान रहे तो : यदि आप किसी से प्रेम करते हैं और लड़की वाले या लड़के वाले शादी के लिए नहीं मान रहे तो इस साधना को कीजिये । इस साधना से आप अपने शत्रुओं का उच्चाटन कर सकते हैं ।
।। साधना विधि ।।
१. बस्त्र कोई भी पहन सकते हैं ।
२. माला कोई भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।
३. आसन कोई भी ले सकते हैं ।
४. प्रतिदिन १० माला जाप करें ।
इस साधना को आप किसी भी गुरुवार से शुरू कर सकते हैं ।
।। शादी के लिए नहीं मान रहे तो करे यह अचूक मंत्र का पाठ ।।
“उत्तम गुचम भैरों काली अलफ लाम मीम”
।। साधना विधि ।।
यह साधना किसी नदी के किनारे करें,आप हर रोज़ पांच पीस बकरे की कलेजी, एक देसी अंडा,सात सबूत लौंग,सात छोटी इलाइची,सात पतासे,एक बोतल शराब, एक दीपक थोडा सा सरसों का तेल लेकर साधना स्थल पर जायें और आसन पर बैठें ।
मन्त्र जपकर अपने चारोँ तरफ गोला खींचें,फिर दीपक जलाएं और १ माला गुरुमंत्र का जप करें । उसके बाद गणेश जी का पूजन करें और मंत्रजाप की आज्ञा लें, फिर १ माला शिव मन्त्र की जपें और जो सामान आप लाये हैं उसे दीपक के सामने किसी कागज़ पर रख लें और मन्त्र जप शुरू कर दें जप पूरा होने पर आप सारा सामान उठा कर किसी चौराहे पर ले जा कर रख दें और शराब से उसके चारोँ तरफ गोला बना दें, और अंडा ज़मीन पर मारकर तोड़ दें । यह क्रिया आपको २१ दिन करनी है ।
। । प्रयोग विधि । ।
जब प्रयोग करना हो तो यह सारा सामान लेकर अंडे पर मन्त्र लिख लें और उस आदमी का नाम भी लिख लें जिसकी जमानत करवानी हो और २१ बार मन्त्र जपकर सारा सामान लेकर किसी चौराहे पर चले जायें और शराब से सारे सामान के चारोँ तरफ गोला बना दें शराब की बोतल ख़ाली कर दें और अंडा ज़मीन पर मारकार तोड़ दें और कहें, जिस तरह यह चौराहा खुला है उसी तरह अमुक के सारे रास्ते खुल जायें ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Comment