देवी कृत्या सिद्धि साधना :
देवी कृत्या सिद्धि साधना :
March 23, 2024
पंच पीर साधना
पंच पीर साधना :
March 23, 2024
सपने में तुलसी देखना :
सपने हमें रात को सोने के बाद कही तरह के आते है । कुछ सपने डरावने होते है । और कुछ सपने हमारे जीवन में खुशिया लाते है । और कुछ सपने हम रात को जो बात सोच कर सोते है वो ही बात हमारे सपने में आती है । सपने हमें हमारे आनेवाले भविष्य की झांकी करते है । उसी तरह अगर सपने में अगर तुलसी दिखे तो उसका क्या मतलब हो सकता है ? वो जानकारी इस लेख में देने का प्रयत्न किया गया है ।
 
1 .सपने में तुलसी देखना –
सपने में तुलसी देखने का मतलब शुभ संकेत माना जाता है । सपने में तुलसी देखने का मतलब की धन में लाभ हो सकता है । जिससे आपको सपने में तुलसी देखकर खुश होना चाहिए ।
 
2. सपने में तुलसी का पौधा देखना –
सपने मे तुलसी का पौधा देखने का मतलब भी शुभ संकेत की और इशारा करता है । सपने मे तुलसी का पौधा देखने का मतलब की व्यापर-धंधे में फायदा हो सकता है । या धन में भी लाभ हो सकता है ।
 
3 .सपने में खुद को तुलसी के पौधे के पास देखना –
सपने मे खुद को तुलसी के पौधों के पास देखने का मतलब भी शुभ संकेत की और इशारा करता है । सपने मे खुद को तुलसी के पौधों के पास देखने का मतलब की आपके परिवार में वृद्धि होनेवाली होती है । उसमे धन लाभ भी हो सकता है ।
 
4 .सपने में तुलसी के बीज देखना –
सपने मे तुलसी के बीज भी शुभ संकेत की और इशारा करता है । सपने मे तुलसी के बीज देखने का मतलब की आपको कोई अच्छी सलाह या पॉजिटिव ऐनर्जी मिलनेवाली होती है ।
 
5. सपने में तुलसी के पत्ते खाना –
सपने मे तुलसी के पत्ते खाने का मतलब इस बात का संकेत देता है की आपकी परेशानिओ में आपको आपके परिवार का Support मिलेगा । जिससे आपको फायदा हो सकता है ।
 
6 .सपने में तुलसी के पत्तो को एकठा करना –
सपने मे तुलसी के पत्तो को एकठा करने का मतलब इस बात का संकेत देता है की आपके जीवन में बदलाव आएगा । जिसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा ।
 
7. सपने में तुलसी का सूखा पत्ता देखना –
सपने मे तुलसी का सूखा पत्ता देखने का मतलब अशुभ संकेत की और इशारा करता है । सपने मे तुलसी के सूखे पत्ते देखने का मतलब की आपके जीवन में कोई परेशानी आनेवाली होती है । जिससे आपको सावधान रहने की जरुरत है ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार (Mob) 9937207157 /9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *