कुंडली
जन्म से मृत्यु तक कुंडली के 12 भाव या घर :
February 26, 2024
हनुमान सिंदूर
हनुमान सिंदूर का अचूक प्रयोग {संकट कटे मिटे सब पीरा, जो सुमिरै हनुमत बलबीरा }
February 26, 2024
सपने में बहन

सपने में बहन को देखने का अर्थ :

सपने में बहन : ‘फूलों का तारों का सबका कहना है… एक हजारों में मेरी बहना है…’ अब आप सोच रहे होंगे कि भला हम यह गाना क्यों गा रहे हैं… दरअसल, बहन-भाई या भाई -बहन का रिश्ता बहुत अनूठा होता है। यह रिश्ता खून का तो होता ही है साथ ही यह दिल-से-दिल को जोड़ता है । भाईयों को खासकर बहने बहुत चहिती होती हैं… रक्षाबंधन हो या फिर भाईदूज बहनों के प्यार और विश्वास का एक धागा जो भाई के कलाई में बंधता है रिश्ता और भी पक्का हो जाता है ।
असल ज़िंदगी में बहनें तो खुशहाली का दूसरा नाम होती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपने में बहन को देखने का क्या होता है मतलब… क्या यह शुभ संकेत होता है या अशुभ???
यह बहुत कम लोग जानते हैं कि सपने में अपनी बहन को देखना बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। जान लें कि सपने में बहन का दिखना यह संकेत देता है कि जल्द ही आपकी सोयी किस्मत चमकने वाली है । आप जो भी काम कर रहे हैं या फिर करने की सोच रहे हैं तो उसमें आपको सफलता मिलनी निश्चित है ।
यह कहना गलत नहीं होगा कि हमारे जीवन में बहनों का महत्व बहुत है… यह वाकई में घर की लक्ष्मी होती है इसलिए कोशिश करें कि आप कभी भी किसी भी बहन को दर्द ना पहुंचाएं। आज बहने हैं तभी तो ज़िंदगी गुल्जार है ।
किसी ने सही कहा है कि एक औरत के कितने सारे रूप होते हैं… कभी वह बेटी बनती है, तो कभी बहन… कभी पत्नी, बहु तो कभी मां… इन सभी रूपों को सम्मान दें और एक नई खुशहाल ज़िंदगी की शुरुआत करें । याद रहें कि बहने दौलत के खजाने से कम नहीं होती।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :9438741641 (Call/Whatsapp)

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *