बगलामुखी शाबर मंत्र साधना :
बगलामुखी शाबर मंत्र साधना
April 4, 2024
स्त्री को वश में करने के लिए तंत्र उपाय :
स्त्री को वश में करने के लिए तंत्र उपाय :
April 4, 2024
स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र :
आदि काल से ही वशीकरण का प्रयोग कार्य को सिद्ध करने के लिए किया जाता आ रहा है । वशीकरण का प्रयोग करने का विचार मनुष्य के जीवन में उस समय आता है । जब कोई भी कार्य हर संभव प्रयास करने के बावजूद सफल ना हो रहे । हर तरफ निराशा ही निराशा हो । वशीकरण का प्रयोग तभी सफल होता है । जब इसके प्रति मन में श्रद्धा और पूर्ण विश्वाश हो तथा अपने लक्ष्य को पूरा करने का द्रढ़ सकलप हो। वशीकरण करने के कई प्रकार होते है । जिसमे ज्यादातर कठिन साधना करनी पड़ती है । लेकिंन साबर मंत्र के द्वारा वशीकरण बहुत आसान होते है। क्युकी इनको सिद्ध करने की आवश्यकता नहीं पड़ती । साबर मंत्र अपने आप में सिद्ध होते है । जिन्हे आसानी से प्रयोग भी किया जा सकता है । यहां आपको एक ऐसा ही वशीकरण का शक्तिशाली शाबर मंत्र का प्रयोग दे रहे है । जिससे किसी भी विवाहित स्त्री का वशीकरण कर अपना मन वांछित काम करवा सकते है ।

स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र :

“ॐ नमो गुड़ ।
गुड़ रे तू गुड़ ।
गुड़ तामड़ा मसान ।
केलि करन्ता जा ।
उसका देग उमा ।
सब हर्षे हमारी आस ।
खसम को देखे ।
जलै बलै ।
हमको देवै सकि रुचलै ।
चालि चालि रे कालिका के पूत ।
जोगी जंगम और अवधूत ।
सोती होय , जगाय लाव ।
न लावै तो माता कालिका की ।
शय्या पर पाँव धरै ।
शब्द साँचा ।
पिण्ड काँचा ।
फुरो मन्त्र इश्वरो वाचा ।
सत्य नाम आदेश गुरु का ।”
स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग विधि : –
इस मंत्र का प्रयोग किसी भी शनिवार से आरंभ किया जा सकता है । शनिवार के दिन शाम 6:00 बजे के बाद किसी भी समय को आप निश्चित कर लें । उसके बाद उपरोक्त दिए गए स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र का 108 बार जाप करें । जाप के समय अपने मुख को पूर्व दिशा की ओर रखें और सामने तेल का दीपक जला कर रखें । इस प्रकार इस क्रिया को आप शनिवार से शुरू करके अगले शनिवार तक रोजाना नियमित रुप से करें । जब अगला शनिवार आए तो भैरव बाबा की पूजा करें । और इस वशीकरण मंत्र का 108 बार जाप करते हुए हवन करें । हवन में गुड़ की डली का प्रयोग करें । गुड़ की डली को अभिमंत्रित करते हुए एक एक गुड़ की डली हवन में डालें । इस प्रकार से यह स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र सिद्ध हो जाता है । 108 बार इस प्रकार क्रिया करने से वह अभिमंत्रित हो जाता है । अब जब भी आपको यह प्रयोग करना हो या किसी विवाहित स्त्री को वशीभूत करना हो तो 21 बार गुड़ की डली को मंत्र से अभिमंत्रित करके खिला दे ।
नोट : { इस स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग तभी करे जब किसी का काम बिगड़ रहा हो । सिर्फ आपने मनोरंजन या गलत कामो में इसका प्रयोग न करे। यदि पति-पत्नी के बिच मतभेद है या घर में कलह का वातावरण है तभी इस प्रयोग का उपयोग करे ।}

सम्पर्क करे (मो.) 9937207157/ 9438741641  {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *