Import-Export व्यापार टोटका :
Import-Export व्यापार टोटका :
August 13, 2023
कालसर्प योग
कालसर्प योग के आसान उपाय
August 13, 2023
अंधेपन निवारक प्रयोग :

अंधेपन निवारक प्रयोग :

जीवन का सफर अच्छे और बुरे दिनों का एक मिश्रण होता है। जब बुरे दिन आते हैं, तो मनुष्य को आत्मविश्वास और उत्साह में कमी हो सकती है। विभिन्न प्रकार की मानसिक स्थितियों के कारण अक्सर हमारा मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है और हम अंधाधुंध दिशा-हीनता का सामना कर सकते हैं ।

अंधेपन निवारक मंत्र” का प्रयोग इसी तरह की स्थितियों में किया जाता है। यह मंत्र मानसिक शांति और सकारात्मकता को पुनः स्थापित करने में मदद कर सकता है। इसका उच्चारण और अभ्यास व्यक्ति को मानसिक दृढ़ता और साहस प्रदान कर सकता है ताकि वह अपनी मुश्किलों का सामना करने में सक्षम हो सके ।

अंधेपन निवारक प्रयोग एक विशेष प्रकार का तंत्रिक प्रयास होता है जो व्यक्ति को मानसिक अवसाद, असमंजस और आत्मविश्वास की कमी से बचाने में मदद कर सकता है। यह प्रयोग नकारात्मक ऊर्जाओं को दूर करने और व्यक्ति को सकारात्मकता की ओर मोड़ने में मदद कर सकता है ।
मंत्र का उपयोग जिस किसी व्यक्ति को रात मै अंधेपन की बीमारी है वो प्रतिदिन २१ बार मोर पंख लेकर झाड़ा करे।जब तक दोष पूर्ण रूप से खत्म नहीं होता तब तक करना है ।

अंधेपन निवारक प्रयोग मंत्र –

“!!ॐ नमो आदेश गुरुको-सत्यनाम श्रीराम काटे रतौंधी, जाय रतौंधी । ईश्वर महादेव की दुहाई । दुहाई गुरु गोरखनाथ की, दुहाई कालका माई की, रतौंधी जाय फिर न आय । आन महावीर की। श्री नाथ जी गुरुजी को आदेश आदेश !!”
यदि हम इस मंत्र को नियमित रूप से अपने जीवन में शामिल करते हैं, तो हमारे मानसिक और आत्मिक विकास में सुधार हो सकता है और हम जीवन की चुनौतियों का सामना करने में सफल हो सकते हैं। यह अंधेपन निवारक प्रयोग मंत्र हमें न केवल आत्म-संवाद में मदद कर सकता है, बल्कि यह हमें अपने पर्यावरण को भी सकारात्मक दृष्टिकोण से देखने में मदद कर सकता है ।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार 9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *