धन संपति योग :
धन संपति योग :
May 22, 2021
अद्भुत टोटका तंत्र :
अद्भुत टोटका तंत्र :
May 22, 2021
अगर रात में बच्चा अचानक रोने लगता है तो …!!!
अगर रात में बच्चा अचानक रोने लगता है तो …!!!
वैसे तो बच्चों का रोना आम बात है लेकिन किसी दुष्ट व्यक्ति अथवा कुलटा नारी की बुरी नजर लगने पर या किसी छोटी मोटी ऊपरी बाधा के प्रभाव से बच्चो पर अनेकों प्रकार के प्रभाव जैसे की सोते-सोते डरकर चौंकना, चमक उठने और फिर अचानक से उठकर बुरी तरह से रोने लगता है। इसमें बच्चो की नींद उड़ जाती है साथ ही वो भूखे और प्यासे भी रहते है। इन लक्षणों को देखते हुए आप विशेष टोटका भी अवश्य करें।
तो करें ये टोटके:
# बच्चा अगर सोता नही है तो बकरी की मींगनी बच्चे के सिरहाने रख दे, जिससे रातभर बच्चा आराम से सोएगा और रोएगा भी नही और न ही बेवजह उठकर आपको परेशान करेगा।
# कभी-कभी बच्चा स्वस्थ होने के बावजूद रोता रहता है और सोता भी नहीं है ऎसे में आप उसके सिर के ऊपर से थोडा सा दूध मिट्टी के किसी बर्तन में लेकर, सात बार उतारें और किसी चौराहे पर रख आएं।
# कोई भी रविवार या मंगलवार के दिन नीलकंठ का पंख ले आये और बच्चे के सोने वाली चारपाई या पालने में लगा दें। जिससे उसका व्यर्थ का रोना बंद हो जाएगा।
# यदि कोई बच्चा दिन में शांत रहता है और रात के समय रोता है तो बच्चे की माता को दिन में लालटेन अथवा चिराग लेकर अपने मुहल्ले में इस प्रकार घूमना चाहिए जैसे कुछ खोज रही हो। किसी के पूछने पर कहे कि रात रोवणी-दिन सोतणी ने जोऊ हूं।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार : मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *