ग्रहों
आदत बदलकर ग्रहों को कैसे शांत करें ?
February 16, 2024
सुबह सुबह इन्हें देख लेने से दिन हो जाता है बुरा, इनसे बचें :
सुबह सुबह इन्हें देख लेने से दिन हो जाता है बुरा, इनसे बचें :
February 17, 2024
Neha Kakkar

Neha Kakkar (नेहा कक्कड़ की जन्म कुंडली का विश्लेषण)

जन्म तिथि: 6 जून 1988
जन्म समय: 7:15 पूर्वाह्न
जन्म स्थान: ऋषिकेश, उत्तराखंड, भारत
Neha Kakkar का जन्म 6 june 1988 मै ऋषिकेश उत्तरांचल के एक गरीब परिवार मै राहू की महादशा मै हुआ था नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जन्म कुंडली मै राहू 7th भाव मै बेठे है जो स्थान दैनिक आय का और जीवन साथी का होता है ये एक गायिका है ।
इनकी जन्म कुंडली के अंतर्गत इनकी पढ़ाई लिखाई कुछ ज्यादा अच्छे होने के योग नहीं रहे क्यूं की इनकी जन्म मै चन्द्र 7th भाव मै राहू के साथ बैठ कर ग्रहण योग बनाता है जहा से पढ़ाई लिखाई का कुछ खास अच्छा फल नहीं देता । इनकी जन्म कुंडली के अंतर्गत इनके बचपन से ही संघर्ष मै रहने के योग बने ।
17 apr 2003 – 16 apr 2019 – इस समय के अंतराल इनकी जन्म कुंडली मै गुरु की महादशा रही जो इनके 9th भाव मै बैठे है जो स्थान का कारक होता नेहा को इस समय ने काफी उभारा इनकी कुंडली के अंतर्गत इनहोने गायन नर्त्य को अपना व्यबसाई चुना ।
2006 मै इनहोने कैरियर की शुरुआत की लेकिन वहा से इनको निराशा के योग बने लेकिन गुरु की महादशा ने इनको काफी अच्छा सहयोग किया इनकी जन्म कुंडली के अनुसार इनहोने 2008 मै इनके अपने कैरियर की शुरुआत की और इन्हे वहा से आगे बढ्ने के अच्छे संकेत बने इनके जन्म कुंडली के आधार पर इनके अपने जन्म स्थान से बाहर रहकर ही काम काज मै तरक्की के योग रहे जैसे ही जन्म कुंडली मै गुरु की महादशा लगी वैसे ही इनको केतू ने सहयोग देना शुरू कर दिया केयू इनकी जन्म कुंडली मै लग्न के स्थान मै बैठकर काम काज मै प्रसिद्धि हंसिल कराई । यह महादशा इनके जीवन मै 16 साल तक रही और 2019 तक चली इस महादशा के अंतर्गत नेहा कक्कड़ के खूब तरक्की के योग बने ।
17 apr 2019 -16 apr 2038 – वर्तमान मै चल रही महादशा शनि की है जो की काम काज के स्थान मै बेठे है यहा से काम को लेकर इतनी परेशानी नहीं करता लेकिन आगे चलकर इनको इनकी शादी शुदा जीवन मै और संतान से लेकर परेशानिओ का सामना करना पड़ेगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *