अरबिंद केजरीबाल
अरबिंद केजरीबाल 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 21, 2023
अमितCitizenship Amendment Act (CAA) शाह
अमित शाह 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 21, 2023
अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार 2024 की भबिष्यफ़ल :

अक्षय कुमार की कुण्डली में चन्द्रमा +केतु की लग्न में स्थिति है । गुरु दशम स्थान के ऊंच का होकर हंसयोग नामक महापुरुष योग बना रहा है । यह योग कर्म स्थान में होने से कार्यक्षेत्र (आजीबिका) भाब में बृद्धि का फलसूचक है । 

फिल्म जगत का कारक ग्रह शुक्र लाभ स्थान में स्वगृही सूर्य के साथ युति करके बैठा है । इसी योग ने इन्हें फिल्म जगत में चमत्कारिक सफलता दिलाई । बुध बृद्धि का कारक ग्रह द्वादश स्थान में स्वगृही है । द्वादश स्थान में बिपरीत राजयोग बन रहा है । द्वादश स्थान बिदेश का होता है । ऊंच का सूर्य तथा धनेश मंगल धन स्थान में स्वगृही होने के कारण धन जमकर बरसा ब भाग्य का सितारा बुलंद हुआ । जो इनके फ़िल्मी करियर को बुलंदी पर पहुंचाने में सहायक रहा । सूर्य के साथ शुक्र की युति लाभेश से शुक्र युत होने के कारण ये सभी प्रकार के रोल में फिट रहे । दीदार फिल्म से अपना फ़िल्मी कैरियर शुरू किया। उस समय शनि की महादशा इनके फ़िल्मी करियर को चमकाने में सहायक सिद्ध हुई । 1992 में वनी फिल्म खिलाड़ी को भी लोगों ने खूब सराहा । उसके बाद लगातार हिट फिल्मों की श्रृंखला है। 

अक्षय कुमार के लिए यह साल मुशिकलों से भरा हुआ रहेगा । परिस्थितियां बिपरीत रहेगी, शासन की चाटुकारिता के कारण इस साल इन्हें किसी पुरस्कार या सम्मान से नवाजा जा सकता है । कैरियर में काफी बिबादास्पद परिस्थितियां रहेंगीं । लक्ष्यों के प्रति संजीदगी व एकाग्रचित्तता इनकी उन्नति का मूलमंत्र रहेगी । 

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *