आलिया भट्ट
आलिया भट्ट 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 20, 2023
अजीत डोभाल
अजीत डोभाल 2024 की भबिष्यफ़ल
December 21, 2023

अखिलेश सिंह यादब 2024 की भबिष्यफ़ल :

अखिलेश सिंह यादब के लिए यह साल 2024 कानूनी चुनौतियों से परिपूर्ण रहेगा । इस साल ये बिपक्ष की आबाज को उत्तर प्रदेश बिधानसभा में मुखर करते रहेंगे । पुनर्बसु  नक्षत्र में जन्मे अखिलेश सिंह यादब की कुण्डली में चन्द्रमा बुध का परिबर्तन योग राजयोग कारक है । वहीँ नीच का गुरु (बृहस्पति) इनके जीबन में राजनीतिक संघर्षों का भी दयोतक है ।

बृहस्पति लग्न को ऊंच द्रृष्टि से देख रहा है । अतः राजनीति उनको बिरासत में मिली और बृहस्पति की लग्न पर द्रृष्टि के कारण उन्हें मुख्यमंत्री जैसा महत्वपूर्ण पद भी अल्पायु में प्राप्त हुआ है ।

इस बर्ष बुध की महादशा में केतु का अंतर इन्हें घोर परिश्रम व मेहनत कराएगा तथा मेहनत व परिश्रम के पश्चात निश्चित ही इनका बर्चस्व , प्रभाब व पराक्रम बढ़ेगा । इस बर्ष नबीन राजनीतिक समीकरण खोजने पड़ेंगे। जातियों के अनुसार , मुद्दों के अनुसार तथा क्षेत्रों के अनुसार इन्हें रणनीति बनानी पड़ेगी ।

उत्तर प्रदेश के पूर्ब मुख़्यमंत्रीं अखिलेश सिंह यादब इस साल बिपक्ष में महत्वपूर्ण भूमिका तो निभायेंगे वहीं तीसरे मोर्चे के मुख्य घटक के रूप में रहेंगे । 2024  में होने बाले आम चुनाबों में इनका बर्चस्व ब पराक्रम बढ़ेगी , एन्टी भाजपा लाँबी में यह सक्रिय भूमिका में रहेंगे ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *