अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 21, 2023
अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 21, 2023
अमितCitizenship Amendment Act (CAA) शाह

अमित शाह 2024 की भबिष्यफ़ल :

अमित शाह के लिए इस बर्ष जन्म का शनि रहेगा । अमित शाह का जन्म मिथुन लग्न और बृश्चिक राशि का है । 2024 में शनि की ढैया का प्रभाब इनके प्रभाब प्रभुत्व में कमी ला सकता है ,आवेश व क्रोध की अधिकता इनके स्वभाब में रहेगी। लग्न में अंगरक योग बना हुआ है । 

इनकी कुण्डली में शनि भाग्येश भाग्य स्थान में स्वगृही है ,जो कि भाग्यशाली योग वना रहा है । लग्नगत राहु ने वेवाक व निडर बनाया। राहु के कारण स्वभाब रहस्यमयी रहा तथा मंगल का योग होने से दबंगई भी स्वभाबगत बिशेषता रही । 

2024 इनके लिए उपलब्धियों का साल रहेगा । हालांकि चुनौतियां व संघर्ष मापदण्ड भी पूरा -पूरा रहेगा । 1964 में जन्मे अमित शाह के लिए समस्याएँ खूब रहेगी। साल 2024 चुनाबी साल है । अतः कई राज्यों में इनके लिए समस्याएँ रहेगी। दक्षिण भारत में बिजय के लिए इनको ठोस रणनीति वनानी पड़ेगी । इस साल इनको पराक्रमेश सूर्य की महादशा चलेगी । इनके प्रभाब प्रमुख में बृद्धि होगी ।बतौर देश के गृहमंत्री इनका कार्यकाल भी शानदार रहेगा । अपराधियों पर अंकुश लगेगा ही ,साथ ही इनके दवंग व बेबाक निर्णयों के कारण इनकी ख्याति सीमा से परे भी फैलेगी । जिससे कहीं न कहीं आतंकबादियों के मन मस्तिष्क पर इसका गहरा प्रभाब रहेगा । बिदेशों में इनकी ख्याति व गूंज रहेगी । चुनाबी बर्ष में सेकंड मैंन के रूप में टिकटों के बितरण में इनका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा । इनको कुछ ठोस व महत्वपूर्ण निर्णय इस बर्ष लेने पड़ सकते हैं । सत्ता की केंद्रीय धुरी के बीच में यह रहेंगे । 

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *