अजीत डोभाल
अजीत डोभाल 2024 की भबिष्यफ़ल
December 21, 2023
अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 21, 2023
अरबिंद केजरीबाल

अरबिंद केजरीबाल 2024 की भबिष्यफ़ल :

अरबिंद केजरीबाल के लिए 2024 में मुशिकलें बहुत रहेंगी । सरकार चारों तरफ से घेरने की योजना बनायेगी । चुनाबी बर्ष में अरबिंद केजरीबाल बृषभ राशि के गुरु के कारण चर्चा के केंद्र में रहेंगे। इनके जन्मकुण्डली में , धन भाब में गुरु शुक्र की युति है , फलतः इस बर्ष इनकी पार्टी का बिबादों के बाबजूद जनाधार बढ़ेगा । 

चुनौतियों के बाबजूद अरबिंद केजरीबाल के राजनीतिक काम में बढ़ोतरी होगी । इस बर्ष किसी बड़े घोटला या घपले में इनका नाम घसीटा जा सकता है । इनको इस साल कुछ कानूनी अड़चनों का सामना करना पडेगा । इनकी जन्मकुण्डली में चन्द्रमा -मंगल के परिबर्तन योग के कारण नीचभंग राजयोग बना हुआ है । 

इसी योग के चलते ये दिल्ली के मुख्यमंत्री बने। चन्द्रमा +शनि के योग के कारण चन्द्रमा पाप पीड़ित हुआ है । अतः राजगद्दी मिलने के बाद ये लक्ष से भटक गए । लग्नस्थ स्वगृहाभिलाषी सूर्य ने इनकी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पुष्ट किया । राजस्व सेवा अधिकारी बनने के बाद दिल्ली का मुख्यमंत्री इसी ग्रहयोग ने बनाया । 

2024 में केंद्र सरकार के चुनाब प्रस्ताबित है ,तथा बर्तमान में अरबिंद केजरीबाल का बढ़ाता बर्चस्व भारतीय जनता पार्टी के लिए सिरदर्द का बिषय बना हुआ है । आम आदमी पार्टी देश का पहला ऐसा क्षेत्रीय दल है ,जिसकी सरकार दो प्रदेशों में चल रही है । दिल्ली व पंजाब के अलाबा अन्य प्रदेशों में भी आम आदमी पार्टी अपने पैर पसारेगी । 2024 में अरबिंद केजरीबाल चर्चा के केंद्र में रहेंगे । तथा इनके प्रभुत्व दबदबे व रूतबे में इस साल बढ़ोतरी होगी । 

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *