कर्ज मुक्ति धन वापसी टोटका :
कर्ज मुक्ति धन वापसी टोटका :
August 7, 2023
उधार
उधार या कर्ज से छुटकारा दिलाते हैं 7 उपाय :
August 7, 2023

चमत्कारी ऋण नाशक उपाय :

ऋण नाशक उपाय : आजकल की दुनिया में, आर्थिक समस्याएं हर किसी के साथ साथ चल रही हैं । कई बार हम अपनी आर्थिक स्थिति के कारण चिंतित और परेशान हो जाते हैं, और इसे दूर करने के लिए अनेक प्रयास करते हैं । इस दौरान, आर्थिक स्वतंत्रता पाने के लिए ‘चमत्कारी ऋण नाशक उपाय‘ एक राहत का स्रोत हो सकता है ।

यह उपाय आपको आर्थिक संकटों को दूर करने के लिए एक साधना की ओर प्रेरित कर सकता है । इस उपाय के प्रयोग से, आप अपने आर्थिक बंधनों से मुक्त हो सकते हैं और नये आर्थिक समर्पण की दिशा में बढ़ सकते हैं ।

ऋण नाशक उपाय :

शुक्ल पक्ष के मंगलवार को 21 गोमती चक्र लेकर उनको समुद्री नमक मिले पानी में एक घंटा डुबो दें । इसके पश्चात इन गोमती चक्रों को कच्चे दूध से धोंले तथा प्रत्येेक गोमती चक्र पर गणेश जी का स्मरण करते हुए सिन्दूर लगावें । यह कर चुकने के बाद इन गोमती चक्रों को चौकी पर लाल कपड़ा बिछा कर रखें तथा 21 लाल गुंजा ,हल्दी की एक गांठ तथा तांबे का एक सिक्का रखें । ओर धूप – दीप जलाकर विघ्ननाशक ऋणहर्ता गणेश जी का ध्यान करते हुए निम्न मंत्र की माला जपें –
“ ऊँ गं ऋणहर्ताय नम:”। समस्त गोमती चक्रों को उसी लाल कपड़े में पोटली बनाकर लाल डोरे से लपेट कर अपने व्यवसायिक स्थल या घर की तिजोरी अथवा धन रखने वाले स्थान पर रख दें । अब नित्य धूप देकर उक्त मंत्र की माला का जाप करें । थोड़े ही दिनों में कर्ज की नियमित किस्त चुकाने हेतु धन आगमन होने लगेगा । रोजगार में वृद्धि होगी तथा चिंता व तनाव दूर होकर समृद्धि के अवसर बनेंगे ।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार 9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *