मंत्र उपाय
समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्र उपाय
September 17, 2023
गणेश गायत्री मंत्र
गणेश गायत्री मंत्र का महत्व क्या है ?
September 17, 2023
ऋद्धि सिद्धि

ऋद्धि सिद्धि मंत्र साधना की विधि :

“रिद्धि सिद्धि दायक मंत्र “ का उपयोग धन, समृद्धि और सफलता प्राप्ति के लिए किया जाता है । ये मंत्र आध्यात्मिकता और आत्म सुधरणा के माध्यम से ब्यक्तिगत और ब्यापारिक जीबन में सकारत्मक परिबर्तन लाने में मदद कर सकता हैं । इन मंत्रो का जप और ध्यान नियमित रूप से किया जाता है ताकि धन ,समृद्धि और सफलता की प्राप्ति हो सके । यह आध्यात्मिक प्राकृतिक शक्तियों के साथ मिलकर ब्यक्ति के जीबन को सशक्त बना सकते हैं और उनके लक्ष्यों की प्राप्ति में मदद कर सकते हैं ।

“ॐ नमो आदेश गुरु को गणपति बीर बसे मसाण जो मांगू सो आण पांच लाडू सिर सिन्दूर हाटी की माटी मसाण की खेप ऋद्धि सिद्धि मेरे पास ल्याबे शव्द सांचा पिण्ड कांचा चलो मंत्रो इश्वरो बाचा ।”

यह मंत्र भण्डारे के समय करे । ५ लड्डू के सिन्दूर लगाकर कुये पर जायें । एक लड्डू एक लोटे में डालकर कुये में लटकायें जब जल भर जाये तो २ लड्डू कुए में डाल देबे । लोटे को लाकर भण्डारे के सामान के पास स्थापित करें, तथा २ लड्डू देबता के चढ़ाबे तो सामान की कमी नहीं आबे ।

ऋद्धि सिद्धि का मंत्र :
“ॐ नमो आदेश श्रीगुरु को, गजानन बीर बसे मसान, अब दो ऋद्धि का बरदान, जो जो मांगू सो सो आन, पांच लड्डू शिर सिन्दूर हाट बाट की, माटी मसान की, शेष ऋद्धि सिद्धि हमारे पास पठेब, शव्द सांचा फुरो मंbत्र ईश्वरो बाचा ।”

भण्डारा के दिन पांच लड्डू लेकर उसमें सिन्दूर लगाबे, कुए के पास जाकर बरुण पूजा करे तथा चार लड्डू कुए में डाल देबे एक लड्डू कलश में रखे उसमें कुए का जल भर देबे तथा उस कलश को भण्डार गृह में रख देबे ।

आज की तारीख में हर कोई किसी न किसी समस्या से जूझ रहा है । हर कोई चाहता है कि इन समस्याओ का समाधान जल्द से जल्द हो जाए, ताकि जिंदगी एक बार फिर से पटरी पर आ सके । आज हम आपको हर समस्या का रामबाण उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद आपकी हर समस्या का समाधान हो जाएगा ।

Connect with us on our Facebook Page :कामाख्या तंत्र ज्योतिष

समस्या का समाधान केलिये संपर्क करे : 9438741641(call / whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *