कपिल शर्मा
कपिल शर्मा 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 14, 2023
मेष राशि और शनि
साल 2024 में मेष राशि पर शनि का प्रभाब :
December 18, 2023
गौतम अडाणी

गौतम अडाणी  2024 की भबिष्यफ़ल :

गौतम अडाणी के लिए यह साल बिपरीत परिस्थितियों को देने बाला है , ब्यबसायिक सफलताओं के पीछे सरकारी अनुकम्पा इनके लिए परेशानी का सबब बनेगी । बिबादों के केंद्र में रहेंगे , जांच की गतिबिधियां रहेगी , परंतु सरकार का बचाब तंत्र भी मजबूत रहेगा ।

इनकी जन्मकुण्डली में शनि दशमेश दशम स्थान में स्वगृही है । शशयोग व पद्मसिंहासन योग बना हुआ है। अतः धन के मामलों में ही शिखर पर होंगे व इनकी कुण्डली में राहु +शुक्र का योग सदैब इन्हें बिबादों में भी रखेगा । गुरु +चंद्र की युति के कारण इनके ब्यापार में व उद्दोग में इजाफा होगा । प्रधानमंत्री के चहेते उद्दोगपति गौतम अडानी के पराक्रम में इस बर्ष बृद्धि साफ़ -साफ़ दिखाई पड़ रही है ।  इनकी कुण्डली में शशयोग गजकेशरी योग लाभ भबन में निर्मित हो रहा है । मंगल लग्न स्थान में स्वगृही है।  रूचक योग नामक महापुरुष योग बना हुआ है ।

दो -दो महापुरुष योगों का प्रभाब गौतम अडाणी के कुण्डली में हैं , इस कारण इनको बिश्व के सौ प्रभाबशाली लोगों में शुमार किया गया है । हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद , इसका प्रभाब निरंतर रूप से कम हुआ है ।  इन पर गलत तरीके से सरकारी अनुकम्पा प्राप्त करने के आरोप लगे है । जिससे बाजार में लगातार इनकी साख व क्रेडेवलिटी पर असर पड़ा है । औद्योगिक रूप से उनकी जमीन दिन प्रतिदिन खिसकती नजर आयेगी ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *