सर्व जगत वशीकरण यंत्र क्या है?

Jagat Vashikaran Yantra : एक यंत्र है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह उपयोगकर्ता को अपने आसपास की दुनिया को नियंत्रित करने की शक्ति देता है । यह एक शक्तिशाली जगत वशीकरण यंत्र है जिसका उपयोग अच्छे या बुरे के लिए किया जा सकता है ।

Jagat Vashikaran Yantra Anusthan :

ये एक सर्वजन वशीकरण की साधना है, यह jagat vashikaran yantra प्रयोग बहोत ही चमत्कारिक ओर तत्काल असर दिखानेवाला हे वैशाख माह के शुक्ल पक्ष एकादशी के दिन यह अनुष्ठान कर सकते हैं । जो भी लोग अपने प्रेम संबंधों को सुधारना चाहते हैं । अपने प्रेमी या प्रेमका को वापस पाना चाहते हैं । तो उसे इस दिन के द्वारा सुधार सकते हैं और jagat vashikaran yantra का अनुष्ठान कर सकते हैं ।

 
मोहिनी एकादशी के दिन सुबह स्नान आदि कर के एक वैजंती की माला ले लें । भगवान विष्णु के मोहिनी स्वरूप की एक तस्वीर अपने सामने रख लें और उनको देखते हुए जो भी आपका प्रेमी, प्रेमिका, पति या पत्नि है उसका नाम उच्चारित करते हुए “ऊँ मोहिनी महा मोहिनी अमृत वासिनी। मोहिनी (अमुख/ नाम) मोहय मोहय स्वाहा”।। मंत्र का 108 बार वैजंती की माला पर जप करें ।
मोहिनी एकादशी के दिन से यह जप शुरू होगा और यह 3 दिन तक जप करना है । इन तीन दिन आप इस मंत्र का प्रयोग और उस व्यक्ति के नाम का उपयोग करें । ऐसा करने से निश्चित रूप से आपका जो प्रेमी या प्रेमिका, पति या पत्नि उनसे आप दूर हो गए है या प्रेम संबंध अच्छा नहीं चल रहा है तो वापस से वह व्यक्ति अपके मोह में आने लगेगा और आपसे प्रेम करने लगेगा और आपके संबंधों में सुधार होगा ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us : 9438741641/ 9937207157 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या 

Leave a Comment