राशियों के अनुसार झूठ बोलने के तरीके

झूठ तो लगभग सभी बोलते हैं, कुछ लोग तो झूठ बोलने में एक्सपर्ट होते हैं लेकिन कुछ लोग जरूरत पड़ने पर या परिस्थिति के अनुसार झूठ बोलते हैं ।
मेष राशि की झूठ बोलने के तरीके
ये लोग हमेशा यह झूठ बोलते हुए पाए जाते हैं कि ‘मैं शांति पसंद इंसान हूं, मुझे गुस्सा नहीं आता’, लेकिन सच तो यह है मेष राशि के इंसान कभी शांत मिजाज के हो ही नहीं सकते हैं । ये इनका झूठ ही है कि ये अपने आपको हमेशा शांत दिखाने की कोशिश करते हैं ।
वृषभराशि की झूठ बोलने के तरीके
ये लोग दूसरों से अलग-अलग रहना पसंद करते हैं, इन्हें भीड़ का हिस्सा बनना नहीं पसंद लेकिन जब कोई इनका अपना भीड़ में अपनी पहचान बनाने वाला साबित होता है तो इन्हें भी लगता है कि काश ये वैसा कर पाते। लेकिन फिर भी कहेंगे कि ‘मुझे इस बात में दिलचस्पी नहीं ।’
मिथुनराशि की झूठ बोलने के तरीके
ये लोग खुद तो दोहरे व्यक्तित्व के स्वामी होते हैं लेकिन दूसरों के चरित्र को परखने से नहीं चूकते हैं। लेकिन फिर भी यही कहते दिखते हैं कि ‘मुझे लोगों को परखना नहीं आता।’ ये एक तरह का झूठ ही है ।
कर्कराशि की झूठ बोलने के तरीके
अगर ये उदास हैं और आप इनसे जाकर पूछेंगे तो ये यही कहेंगे कि ‘मैं ठीक हूं, मुझे कुछ नहीं हुआ है ।’ लेकिन सच तो यह है कि वे झूठ बोल रहे हैं ।
सिंहराशि की झूठ बोलने के तरीके
सिंह राशि के लोग दिखावा करने और हर चीज में टांग अड़ाने में आगे होते हैं । ऐसे में अगर आप इन्हें यह कहते सुनें कि ‘मुझे इसमें अब कोई रुचि नहीं है’, तो यह एक झूठ ही है ।
कन्याराशि की झूठ बोलने के तरीके
कन्या राशि के लोग अपनी परेशानी छिपाने में आगे होते हैं । तकलीफ में होते हुए भी ये साफ झूठ बोलते है कि उन्हें कोई परेशानी नहीं ।
तुलाराशि की झूठ बोलने के तरीके
बात-बात पर झूठ बोलना इनकी आदत होती है । ऐसी राशि वाले लोगों को झूठ बोलने में हिचकिचाहट नहीं होती है ।
वृश्चिकराशि की झूठ बोलने के तरीके
वृश्चिक राशि के लोग अगर आपको ये कहते नजर आएं कि उन्हें किसी चीज की लत नहीं हैं, तो ये लोग शत प्रतिशत झूठ ही बोल रहे हैं ।
धनुराशि की झूठ बोलने के तरीके
धनु राशि के लोगों को अगर आप यह कहते सुनें कि मुझे आपकी परवाह नहीं है, तो यह सच नहीं है । सच तो यह है कि ये आपकी आपसे भी ज्यादा परवाह करते हैं ।
मकरराशि की झूठ बोलने के तरीके
मकर राशि के लोग अपनी भावनाएं जाहिर नहीं करते, किसी मुसीबत में फंस जाने पर भी झूठ ही कहते हैं कि उन्हें किसी की मदद की जरूरत नहीं ।
कुंभराशि की झूठ बोलने के तरीके
बात-बात पर शंका जताना इनकी आदत होती है इसलिए अगर ये कहें कि ‘इन्हें फर्क नहीं पड़ता, इन्हें कोई शंका नहीं है’ तो इनकी बात पर यकीन ना करें ।
मीनराशि की झूठ बोलने के तरीके
दोस्त, रिश्तेदार, सभी को साथ में लेकर चलने वाले होते हैं ये लोग । ऐसे लोग आसानी से नहीं मिलते हैं, लेकिन अगर ये कहें कि ‘ये अकेले रह सकते हैं, इन्हें किसी की जरूरत नहीं है’ तो इस बात को हल्के में ना लें । इसका मतलब है कि कोई बहुत बड़ी बात से परेशान हैं ये लोग ।

To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार- (Mob) 9438741641 /9937207157 (call/ whatsapp)

Leave a Comment