गो योगनी
महा चमत्कारी गो योगिनी साधना कैसे करें?
February 14, 2024
श्री सौहाबीर की साधना सिद्धि :
सौहाबीर सिद्धि साधना बिधि क्या है?
February 15, 2024
टोटके

शीघ्र समस्या समाधान के लिए अमावस्या की रात को करे अनोखा टोटके :

टोटके : अमावस्या की रात्रि में किया गया एक टोटके आपके सभी ग्रहों को शुभ बना सकता है यह अत्यंत शुभरात्री होती है इस रात्रि में किया गया वशीकरण तथा अन्य क्रियाएं सफल होती हैं किस्मत चमकती है आर्थिक स्थिति मजबूत होती है रोग दूर होते हैं परिवार में सुख शांति समृद्धि आती है और मनचाहा प्रेम विवाह होता है ।
:-यदि आपके घर में धन की समस्या है धन घर पर नहीं रुकता है आर्थिक तंगी है तो उसके लिए आप अमावस्या की रात्रि को बहते हुए नदी के पानी में ,५ लाल फूल और ५ जलते हुए दिए छोड़ दें ऐसा करने से धन प्राप्ति के योग बनते हैं तथा धन स्थिर हो जाता है ।
:-यदि आपको कोई आर्थिक कष्ट है यह शारीरिक कष्ट है तो उसके निवारण के लिए अमावस्या की रात्रि में आप मछलियों को आटे की गोली खिलाए ऐसा करने से आपके सभी कष्ट समाप्त हो जाएंगे और आप की हर इच्छा पूर्ण होगी ।
:-यदि आप काफी दिनों से बेरोजगार हैं कहीं भी जाते हैं तो सफलता नहीं मिलती इसके निवारण के लिए आप अमावस्या की रात्रि में एक टोटके करें सुबह स्नान कर स्वच्छ होकर स्वच्छ वस्त्र धारण कर एक नींबू घर के मंदिर में रख दें और इसके बाद उसको सर से सात बार उतार कर चार भागों में काट लें और रात के समय किसी चौराहे में जाकर चारों दिशाओं में फेंक दें ऐसा करने से आपकी बेरोजगारी दूर हो जाएगी तथा आपकी हर इच्छा पूर्ण हो जाएगी ।
:- यदि आपके घर में समस्याएं हैं आर्थिक तंगी है गृह क्लेश है तो उसको दूर करने के लिए आप किसी भी महीने की अमावस्या को एक लाल धागा अपने गले में पहन ले, ध्यान रहे कि केवल धागा को ही पहने और इसे अपने गले में एक माह तक रखे और अमावस्या की रात्रि में किसी सुनसान जगह पर गड्ढा कर दबा दें आपकी सारी परेशानियां समाप्त हो जाएंगी तथा आपको धन प्राप्ति का योग बनेगा ।
:- यदि आपके दुश्मन आपको परेशान करते हैं जिस कारण आप मानसिक रुप से परेशान है तो इसके लिए आपको एक छोटा सा टोटके करना होगा आप काले कुत्ते को एक रोटी कड़वा तेल लगा कर अमावस्या की रात खिलाना प्रारंभ कर दें और ध्यान रहे कि हमेशा रोटी एक समय पर खिलाए ऐसा करने से आपके दुश्मन स्वता ही समाप्त हो जाएंगे ।
:-यदि आप चाहते हैं कि आपके जीवन से सभी दुख समाप्त हो जाएं तो उसके लिए आपको हर अमावस्या की रात्रि में एक चम्मच दूध किसी कुएं में डालें ऐसा करने से आपकी समस्त समस्याएं समाप्त हो जाएंगी ।
:-यदि आप के घर में धन नहीं रुकता लाख कोशिशों के बाद भी आर्थिक तंगी बनी हुई है तो उसके लिए आप अमावस्या की रात्रि में एक पानी वाला नारियल लीजिए और उसके 5 बराबर टुकड़े कर लीजिए इन टुकड़ों को शिवजी की तस्वीर के सामने शाम को रख दीजिए और अपनी समस्या के निवारण हेतु प्रार्थना करें ध्यान रहे इस टोटके को करते समय आप अपने मन में गलत विचार ना लाएं तत्पश्चात रात्रि के समय इस नारियल को खिड़की पर रख दें और सुबह उठते ही इस नारियल को घर से कहीं दूर रख आएं आपको धन संबंधी लाभ होगा ।
:-यदि आपको कालसर्प दोष है तो उसके निवारण के लिए अमावस्या की रात्रि में अपने घर में किसी पंडित से हवन करवाएं तथा भगवान शिव की आराधना करें ऐसा करने से दोष का निवारण होता है ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *