जानिए कैसे,कुंडली का मंगल दोष भी बन सकता है लाभ का कारक :
कुंडली में मंगल दोष का फायदा
October 7, 2023
जानिये मेष राशि के लोगों के बारे में कुछ खास बातें…
जानिये मेष राशि के लोगों के बारे में कुछ खास बातें :-
October 10, 2023
डी. के. शिबकुमार

डी. के. शिबकुमार 2024 राशिफल

डी.के. शिबकुमार : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ब कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी .के. शिबकुमार एक बिशेष रूप से उन्होंने अपने संघर्षों और प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है । उन्होंने राजनीति में अपने लम्बे करियर में कई मह्व्त्पूर्ण भूमिकाओं का निर्वाह किया है और कर्नाटक राज्य के बिकास केलिए समर्पित रहे हैं ।

डी.के. शिबकुमार अपनी कड़ी मेहनत और नेतृत्व के माध्यम से कर्नाटक के लोगों के लिए सामाजिक ,आर्थिक और राजनीतिक सुधार का प्रयास किया है । उनके कुशल नेतृत्व के द्वारा , कर्नाटक राज्य में बिकास की दिशा में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं ।

डी. के . शिबकुमार एक प्रतिबद्ध नेता हैं और बे अपने कार्यों से कर्नाटक के बिकास को बढाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं । उनके प्रति हम सभी को गर्ब है और उनके योगदान को सराहते हैं ।

डी. के. शिबकुमार 2024 भबिष्यफल

डी.के . शिबकुमार की जन्म कुण्डली की बात किया जायेतो, इनकी जन्म कुण्डली में शुक्र लाभेश लाभ स्थान में स्वगृही है । शश योग नामक महापुरुष योग बना हुआ है , परस्पर बिरोधाभासी स्थितियों के बीच उनके प्रभुत्व दबदबे ब पराक्रम में बृद्धि होगी ।

इस साल शनि की महादशा में लग्नेश चंद्रमा का अंतर इनके प्रभाब में बृद्धि करायेगा , परन्तु बिषयोग कारक दशा के प्रभाब से कंहीं ना कहीं बिबाद भी इनके साथ चिपक रहेंगे । उन सभी बिबादों के बिच सत्ता का सामंजस्य बिठाना इनके लिए बड़ी चुनौती होगी ।

Connect with us on our Facebook Page: कामाख्या तंत्र ज्योतिष

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) +91 – 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *