डी. के. शिबकुमार 2024 राशिफल

डी. के. शिबकुमार 2024 राशिफल

डी.के. शिबकुमार : कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ब कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी .के. शिबकुमार एक बिशेष रूप से उन्होंने अपने संघर्षों और प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है । उन्होंने राजनीति में अपने लम्बे करियर में कई मह्व्त्पूर्ण भूमिकाओं का निर्वाह किया है और कर्नाटक राज्य के बिकास केलिए समर्पित रहे हैं ।

डी.के. शिबकुमार अपनी कड़ी मेहनत और नेतृत्व के माध्यम से कर्नाटक के लोगों के लिए सामाजिक ,आर्थिक और राजनीतिक सुधार का प्रयास किया है । उनके कुशल नेतृत्व के द्वारा , कर्नाटक राज्य में बिकास की दिशा में कई महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं ।

डी. के . शिबकुमार एक प्रतिबद्ध नेता हैं और बे अपने कार्यों से कर्नाटक के बिकास को बढाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं । उनके प्रति हम सभी को गर्ब है और उनके योगदान को सराहते हैं ।

डी. के. शिबकुमार 2024 भबिष्यफल

डी.के . शिबकुमार की जन्म कुण्डली की बात किया जायेतो, इनकी जन्म कुण्डली में शुक्र लाभेश लाभ स्थान में स्वगृही है । शश योग नामक महापुरुष योग बना हुआ है , परस्पर बिरोधाभासी स्थितियों के बीच उनके प्रभुत्व दबदबे ब पराक्रम में बृद्धि होगी ।

इस साल शनि की महादशा में लग्नेश चंद्रमा का अंतर इनके प्रभाब में बृद्धि करायेगा , परन्तु बिषयोग कारक दशा के प्रभाब से कंहीं ना कहीं बिबाद भी इनके साथ चिपक रहेंगे । उन सभी बिबादों के बिच सत्ता का सामंजस्य बिठाना इनके लिए बड़ी चुनौती होगी ।

Connect with us on our Facebook Page: कामाख्या तंत्र ज्योतिष

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) +91 – 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Comment