निर्मला सीतारमण
निर्मला सीतारमण 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 13, 2023
नीतीश कुमार
नीतीश कुमार 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 13, 2023
नितिन गडकरी

नितिन गडकरी 2024 की भबिष्यफ़ल :

नितिन गडकरी :भाजपा के कद्दाबर नेता पूर्ब  राष्ट्रीय अधक्ष्य व सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के लिए यह साल 2024 शानदार व उपलब्धियों का बर्ष ब्यक्तिगत रूप से रहेगा। लाभेश शुक्र लाभ स्थान में स्वगृही है। भरणी नक्षत्र में जन्मे नितिन गडकरी के लिए बुध -मंगल का परिबर्तन योग इनके राजनीतिक जीबन के लिए काफी महत्वपूर्ण रहा।  राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का भी इन्हें बरद हस्त प्राप्त हैं। वहीँ 2024 इनके लिए शानदार व उपलब्धियों से परिपूर्ण बर्ष कहाँ जायेगा।

नितिन गडकरी फिलहाल सड़क एबं परिवहन मंत्री है।  इनकी जन्मकुण्डली में चन्द्रमा उन्चाभिलाषी है।  निश्चित ही इसमें कोई दो राय नहीं कि ये देश के शीर्षस्थ राजनीतिक पद पर सुशोभित होंगे। इनकी जन्म कुण्डली में चन्द्रमा उन्चाभिलाषी है।

शुक्र स्वगृही है। मंगल +बुध में परिबर्तन योग बना हुआ है , खर्चश व राज्येश का परिबर्तन योग राजनीतिक महत्वाकांक्षा में बढ़ोतरी करायेगा। मंगल का बलबान होना इन्हें शीर्षस्थ पद पर पहुँचने में सहायक बनेगा।  यद्द्पि दशम स्थान में केतु की स्थिति के कारण इन्हें अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदियों से कड़ी चुनौती मिलेगी।

2024 में इनका राजनीतिक कद और अधिक बढ़ेगा। इनका पराक्रम पार्टी के भीतर व बाहर दोनों तरफ बढ़ेगा।  सड़क एबं परिबहन मंत्रीं के रूप में इनका कार्यकाल सबके द्वारा सराहा जायेगा।  2024 में होने बाले आम चुनाबों में भी बे एक सशक्त राजनेता बनकर उभरेंगे।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *