दुश्मन को गहरा नींद आने का उपाय

दुश्मन को गहरा नींद आने का उपाय :

नींद आने का उपाय : शत्रु के मारण, उत्पीड़न और उच्चाटन प्रयोगों से कुछ अलग है , अबकी बार हम लाये हैं शत्रु को परेशान करने का वो उपाय जो उसको और इतना गेहरा नींद देगा जो किसका सोच के बाहर होगा ! दुश्मन को परेशान करने का ऐसे बहत सारे अचूक प्रयोग है ,जो स्वयं सिद्ध और 100% भी सफलता देखने को मिलता है ! यंहा आप सबके सामने ऐसे दो अचूक उपाय ले आया हूँ , जो आप अपना घर पर इसका प्रयोग करके सफलता प्राप्त कर सकते हो .. यह बहुत सरल और असरदारी गहरा नींद आने का उपाय है ! इस नींद आने का उपाय को करने के बाद आप स्वयं देखेंगे , कुछ ही दिनों में आपका शत्रु आपसे शत्रुता करना छोड़ ही देगा ! उसका खुद के ऊपर कण्ट्रोल ही समय की हिसाब से ख़तम हो ही जाएगा , शरीर में जड़ता दिखाई देगा ! हर समय शयन में समय चला जाएगा ! इसे वक़्त आएगा .. पुरे शारीर को बिमारी अपना कव्जा कर लेगा !
लेकिन यह नींद आने का उपाय तब करे , जंहा आपके ऊपर शत्रु बहत जादा हो गया है ,जीने की कोई रास्ता बचा ना हो ! नही तो इसका फल आप स्वयं ही भोग्तान करेंगे ! यंहा सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है , किसीको परेशान करने की उदेश्य में नही दिया गया है !

गहरा नींद आने का उपाय :

(क) एक सुपारी खायकर जो बचे उसको मिट्टी मे दबादे फिर उसके उपर पेसाब करे ! जिस मकान मे एसा होगा वन्हा पर सब को नीन्द आ जायगी ! यह पहला नींद आने का उपाय है जो सबसे बेहतर परिणाम देखने को मिलता है !
(ख) कमल, मिर्च ,नागकेशर की जड इन तीनो को एकसाथ घिसकर नेत्रो मे आंजे ! नीन्द सीघ्र आ जायगी !
 
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार :-  मो.+91 – 9438741641 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Comment