बिबाह
बिबाह में देरी से बचने के उपाय :
November 30, 2022
परिबार नाश
परिबार नाश सूचक अपशकुन :
November 30, 2022
पति पत्नी में तलाक

पति पत्नी में तलाक :

पति पत्नी में तलाक की समस्या भी आज समाज में गम्भीर ब्यबधान बनती जा रही है । मैंने इस समस्या के समाधान के लिए कुच्छ शोध किया है । यह बिधि ज्योतिष और जहाँ तक तंत्र की पकड़ से बाहर भी हो सकती है । क्योंकि मैंने अनेकों छोटे – बड़े तांत्रिक और ज्योतिषी के ग्रंथों को करीब से देखा है और गहरा अध्यन भी किया । यह बिधि हम प्रस्तुत कर रहे है जो कि हर बर्ग के पति – पत्नी को लाभ पहुँचा सकती है ।

पति पत्नी में तलाक बिधि :

बनस्पति में एक ऐसा पौधा होता है जिसे गुडसूकड़ी और दुसरे को कोरिया कहते हैं । इन दोनों बनस्पतियों के सम्पूर्ण पंचांग में तांत्रिक तरंग भरा पड़ा है ।इस बनस्पति में प्रभु की क्या लीला समाहित है अभी तक समझ से परे है । पर हमने इसके कुच्छ दिव्य गुणों का अनुभब किया है । जब पति – पत्नी में ऐसा मौका आ जाता है कि बे एक – दुसरे से तलाक लेने पर मजबूर हो जाते हैं । यदि ऎसी समस्या आ जाए तो इसको इस तरह काम में लाएं । यदि पत्नी तलाक की इच्छुक हो तो पति कोरिया की जड को सोने में धारण कर लें, यदि पति तलाक के इच्छुक हों तो गुडसुकडी की जड को पत्नी चाँदी में धारण कर लें । यह बनस्पति की जड़ अपने अन्दर एक दिव्यता समेटे हुए है जो की आपसी मतभेद को समाप्त कर दोनों को फिर से एक में समेट देती है ।

Our Facebook Page Link

यदि आप को सिद्ध तांत्रिक सामग्री प्राप्त करने में कोई कठिनाई आ रही हो या आपकी कोई भी जटिल समस्या हो उसका समाधान चाहते हैं, तो प्रत्येक दिन 11 बजे से सायं 7 बजे तक फोन नं . 9438741641 (Call/ Whatsapp) पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *