12 राशि अनुसार जानें कर्ज उतारने के अनुभूत प्रयोग….
12 राशि अनुसार जानें कर्ज उतारने के अनुभूत प्रयोग….
October 2, 2023
धन योग
कुंडली में धन और समृद्धि के योग कैसे जांचें ?
October 2, 2023
पति या प्रेमी वशीकरण :

पति या प्रेमी वशीकरण :

पति या प्रेमी वशीकरण : संबंधो में सच्चे प्यार और समर्पण का महत्व होता है , और हमें दूसरे ब्यक्ति की इच्छाओं और स्वतंत्रता का समर्थन करना चाहिए । किसी को अपने बश में करने का प्रयास करने के बजाय , हमें संबंधो को सही तरीके से देखभाल करना चाहिए और उन्हें सजीब और मजबूत बनाने के लिए काम करना चाहिए । आपके संबंधों को स्थिर और सुखमय बनाने केलिए समर्थन , समझदारी और सहयोग हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं ।
आजका  इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं , ऐसा कोनसा बस्तु है जिसको हम  इस्तेमाल करके अपना पति और प्रेमी को अपना प्रेम में दीवाना बना सकते हो और जीबन को खुसी में भर सकते है ,बो भी बिना  कोई तंत्र मंत्र साधना और सिद्धि से , तो आइए उसके बारे में चर्चा करते हैं …

पति या प्रेमी वशीकरण बिधि :

अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है।
शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। मात्र तीन शुक्रवार में स्पष्ट फर्क नजर आएगा।शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।
 
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *