मुकेश अम्बानी
मुकेश अम्बानी 2024 की भबिष्यफ़ल
December 10, 2023
प्रियंका वाड्रा
प्रियंका वाड्रा 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 11, 2023
बाबा रामदेब

बाबा रामदेब 2024 की भबिष्यफ़ल :

बाबा रामदेब : बर्ष 2024  बाबा रामदेब के लिए इतना अच्छा नहीं रहेगा । अपने बयानों व राजनीतिक वकबोली के चककर में निरंतर उलझनों से उनके दो -दो हाथ होंगे । शासन व सत्ता की बेरुखी भी सपष्ट नजर आयेगी । जिससे कुष्ठाग्रस्त बे गलत बयानबाजी करेंगे, 2024 में शासन व सत्ता के साथ -साथ इन्हें जनता की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है । इनकी जन्मकुण्डली में मालब्य योग नामक महापुरुष योग बना हुआ है । अतः बाबा रामदेब ब्यापार में निपुण है । जन्मकुण्डली में ऊंच के सूर्य ने सदैब ही राजयोग व सत्ता पक्ष पर इनका आकर्षण रखा । इसी ऊंच के सूर्य के कारण सत्ता में इनका दबदबा भी कायम रह पाया ।

बचपन में इनका नाम रामकिशन था , बाल्यकाल से ही इनकी शिक्षा -दीक्षा ग्रामीण परिबेश में भक्ति भाब , योग साधना जैसे सांस्कृतिक गुणों के साथ सम्पन्न हुई । कुण्डली  में बृहस्पति आठबें स्थान में स्वगृही होकर बिपरीत राजयोग कुण्डली में बना रहा है । अतः बुद्धि तीक्षण व तेज रही । मैनेजमेंट स्किल बाबा रामदेब की जन्मकुण्डली में स्थित ग्रहों के कारण आरंभ से ही रही । मंगल शनि की लग्नगत स्थिति के कारण इन्हें कठोर परिश्रमी व साहसी बनाया । सूर्य ऊंच का तथा दशमेश शनि लग्नस्थान में होने के कारण पद्मसिंहासन योग इनकी कुण्डली में बन रहा है । बाणी का कारक बुध नीच का होने के कारण अपने बड़बोलापन व बाणी में कर्कशता इन्हे सदैब बिबादों में बनाए रखेगी । अभी लास्ट कोविड के समय डॉक्टर्स पर की गई टिप्पणियों के कारण बे झंझटों में रहे ।

हालांकि योग बिद्या से जनता व जनमानस का जुडाब रहेगा । परन्तु कहीं न कहीं बाबा रामदेब की ब्यापारी बाली छबि लोगों के सामने आयेगी । कुछ प्रोडक्ट को लेकर बाबा बिबादों में घिरे नजर आयेगी । 2024 बाबा रामदेब के लिए कोई ख़ास अच्छा नहीं रहेगा ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *