बशीकरण हेतु भैरब शाबर मंत्र :

बशीकरण हेतु भैरब शाबर मंत्र:

भैरब शाबर मंत्र : इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए सर्बप्रथम शाबर -सिद्धि मंत्र एबं रक्षा मंत्र का प्रयोग करना चाहिए । इसके उपरान्त कृष्ण पक्ष की किसी भी अर्धरात्रि में 12 बजे के करीब साधक को साधना संपन्न करने केलिए भैरब की मूर्ति / चित्रपट स्तापना पुर्बक बिधि बिधान से पूजा करले! भैरब शाबर मंत्र अनुष्ठान से चाहे कितनी भी बड़ी महारथी क्यूँ न हो साधक की शरण में आजाते हैं ! नर ,दानाब , किन्नर ,अप्सरा गण भी साधक के वश में कुछ ही क्षण में शरणागत होते हैं !

उक्त मंत्र की सिद्धि हेतु सर्बप्रथम किसी रबिबार को दीपक जलाकर, गुगुल कि धूप देकर 15 हजार कि संख्या मे जप कर ले ! जाप के बाद जैसे हवन तर्पण होना चाहिए , सही सही से पूजा अनुष्ठान होना चाहिए ,यदि किसी शुभ पर्ब मे एक हज़ार कि संख्या मे शाबर-सिद्धि-बिधि से जप करे तो भी उक्त मंत्र सिद्ध हो जाता है !
 
प्रयोग के समय एक लौंग लेकर उसे उक्त मंत्र का 108 की संख्या मे जप करके अभिमंत्रित कर ले ! फिर जिसे भी बशीभुत करना हो ,उस ब्यक्ति को उक्त अभिमंत्रित लौंग खिला दे! पुर्ण श्रद्धा और बिश्वास के साथ इस प्रयोग को करने से निश्चय ही साध्या/ साध्य का बशीकरण होता है !

भैरब शाबर मंत्र

भैरब मंत्र : “ ओम नमो रुद्राय ,कपिलाय, भैरबाय, त्रि-लोक-नाथाय !ओम ह्रीं फट स्वाहा ”
 
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार :-  मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Comment