समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्र उपाय

समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्र उपाय :

मंत्र उपाय: “समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्र उपाय  – जीबन के मुश्किले कैसे सुलझाए और समस्याओं का समाधान कैसे प्राप्त करें ,इसे जानने केलिए आज ही पढ़े । इस गाइड में हम आपको मंत्र उपाय के महत्वपूर्ण पहलुओ का परिचय देंगे और कैसे बे आपके जीबन के समस्याओं को दूर करने में मदद कर सकते है , इस पर चर्चा करेंगे ।”
भगबान गणेश का मंत्र हमें समस्याओं और बाधाओं के समाधान के रास्ते दिखाता है । यह बिशेष मंत्र न केबल हमारे कार्यो को सरल बनाता है , बल्कि हमें उन अछे परिणामो की दिशा में आगाह करता है जो हम चाहते हैं । इसका जप करके हम अपने जीबन को सुखमय और सफल बना सकते हैं , और हमारे मार्ग में आने बाली किसी भी कठिनाईओ को दूर कर सकते हैं । इस समस्याओं को दूर करने के लिए मंत्र उपाय का महत्व और उसके चमत्कारी प्रभाबो को जानने केलिए इसका अदित्तीय अध्यन करें और इसका उपयोग के बारे में जाने । यह एक नई शुरुआत की  शुरुआत हो सकती है , जो आपके जीबन को संबार सकती है और उसे सफलता की और बढ़ा सकती है । यदि आपका भी कोई कार्य ठीक से नहीं हो रहा है तो नीचे लिखे गणेश मंत्र का जप करें। आपके सभी बिगड़े काम बन जाएंगे।

मंत्र उपाय :

“ऊँ गणेश एकदंत च हेरम्वं विघ्ननामकम्।।
लम्बोदरं शूपकर्णं गजवक्त्रं गुहाग्रजम्।।”

मंत्र उपाय जप विधि :

सुबह जल्दी उठकर सर्वप्रथम स्नान आदि नित्य कर्म से निवृत्त होकर साफ वस्त्र पहनें। इसके बाद अपने माता-पिता, गुरु, इष्ट व कुल देवता को नमन कर कुश का आसन ग्रहण करें। भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा का पूजन कर इस मंत्र का जप करेंगे तो विशेष फल मिलता है।जप के लिए हरे पन्नेकी माला का प्रयोग करें।
Connect with us on our Facebook Page : Kamakhya Tantra Jyotish
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार :9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Comment