मोहन भागबत
मोहन भागबत 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 10, 2023
बाबा रामदेब
बाबा रामदेब 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 11, 2023
मुकेश अम्बानी

मुकेश अम्बानी 2024 की भबिष्यफ़ल :

मुकेश अम्बानी की कुण्डली में ऊंच का चन्द्रमा महाभाग्यशाली योग का निर्मित कर रहा है । वहीँ चन्द्रमा बिपरीत राजयोग भी बना रहा है । फलतः ऐसा जातक काम-काज व ब्यापार के दृष्टिकोण से शिखर पर रहता है । सूर्य ऊंच राशि में बिद्यमान है । अतः सरकार में सत्ता पक्ष में इनका दखल पूर्ण रूप से रहेगा ।

19 अप्रैल ,1957 को ज्येष्ठा नक्षत्र में जन्मे मुकेश अम्बानी की सफलताओं का क्रम इस बर्ष भी जारी रहा । भाग्येश अपनी ऊंच राशि में होकर उत्तम भाग्य की स्थिति को दर्शा रहा है । मंगल -शुक्र ने परस्पर परिबर्तन योग बनाया हैं । इन्हीं राजयोग के चलते बे उद्दोग जगत का चेहरा बने तथा उद्दोगों में शिखर पर पहुंचें । 23 बर्ष की आयु में इनका भाग्य का सितारा चमका और रिलायंस कम्पनी ने इन्हें अपना जनरल मैनेजर रूप में नियुक्त किया । सूर्य ने भी अपना कमाल दिखाया और कम्पनी करोड़ों अरबों में खेलने लग गई । बिपरीत राजयोग के चलते इनका नाम बिश्व के धनाढ़्य लोगों में शुमार हैं । भाग्य स्थान में गुरु की स्थिति व इस बर्ष गुरु का कुंभ व मीन राशि में परिभ्रमण इनके भाग्य को और अधिक पुष्टता प्रदान करेगा । एकादश स्थान में राहु की स्थिति के चलते शासन व सत्ता से इनकी नजदीकियां व सहभागिता कई बार इनके लिए बिबाद का कारण बनेगीं ।

शनि बारहबें स्थान में है । अतः इनकी ख्याति भारत व भारत के बाहर प्रधानमंत्री के चहते अद्द्योग्पति के रूप में रहेगी । इस बर्ष 2024 भी ये सफलता के नए पायदानों को सपर्श करेंगे । सरकार के साथ मुकेश अम्बानी के संबंध बिबाद का कारण बनेंगे । 2024 में इनकी सम्पति में इजाफा होगा , सफलता व बिबादों का क्रम जारी रहेगा ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *