रोहित शर्मा 
रोहित शर्मा  2024 की भबिष्यफ़ल :
December 8, 2023
शिबराज सिंह
शिबराज सिंह चौहान 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 8, 2023
राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह 2024 की भबिष्यफ़ल :

राजनाथ सिंह : कर्क लग्न तथा सिंह राशि में जन्मे राजनाथ सिंह के लिए यह साल उपलब्धियों से परिपूर्ण रहेगा । गुरु इनकी कुण्डली में जन्म से दशक तथा एकादश भाब में भ्रमणशील होकर भाग्योन्नति करायेगा । केंद्र में बर्चस्व व रूतबा बढ़ेगा ।

2024 में इनको शनि की महादशा में बृहस्पति का अंतर चलेगा । देबगुरु बृहस्पति इनकी कुण्डली में भाग्येश होकर भाग्य स्थान में स्वगृही है ।अतः यह दशाफल निश्चित ही इनको मुख्य धारा में जोड़ेगा ।भारत की राजनीति के टॉप पांच राजनेताओं में इनकी गिनती होगी ।

सरकार में इनका वर्चस्व व पराक्रम पहले से अधिक बढ़ेगा । उत्तरा फाल्गुनी नक्षत्र में जन्मे राजनाथ सिंह को इस बर्ष पार्टी के भीतर इनको शत्रुओं से दो-दो हाथ करने पड़ सकते हैं ।

आठबें राहु के कारण कई बार सप्ष्टबादिता बढ़ाने में सहायक सिद्ध होगा । इस बर्ष शनि में गुरु का अंतर इनके पराक्रम को बढ़ायेगा ।इनकी कुण्डली में भाग्येश भाग्य स्थान में स्वगृही है ,चन्द्रमा लग्नेश धन भाब में हैं ।तथा लग्नस्थ बुध इन्हें जबरदस्त कूटनीति देगा । अपनी बुद्धिमता व होशियारी से इस साल कई महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे जिससे जनता के मध्य इनकी साख व प्रतिष्ठा सदैब के लिए छप जायेगी ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *