सोनिया गांधी
सोनिया गांधी 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 8, 2023
योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ 2024 की भबिष्यफ़ल :
December 9, 2023
राहुल गांधी

राहुल गांधी 2024 की भबिष्यफ़ल :

राहुल गांधी : ज्येष्ठा नक्षत्र मिथुन लग्न में जन्मे राहुल गांधी के लिए समय मुशिकलों व कठिनाइयों से परिपूर्ण रहेगा । सूर्य +मंगल की लग्नगत युति के कारण राजनीति इन्हे बिरासत में मिली । परन्तु भाग्य स्थान की राहु इनके भाग्योन्नति में बाधक रहा है । भाग्येश शनि नीच का होकर एकादश स्थान में नीच का हैं , अतः 2019 में होने बाले आम चुनाबों में यह कोई ख़ास कमाल नहीं देखा पाए ।

नीच के शनि ने इनके राजयोग को नष्ट भ्र्ष्ट कर दिया । राहुल गांधी की कुण्डली में कभी भी प्रधानमंत्रीं बनने का योग नहीं है । दूसरी और चन्द्रमा भी नीच राशि का है । भाग्य व पराक्रम दोनों की हानि हो रही हैं ।पराक्रम स्थान में पाप ग्रह केतु का प्रभाब है । बुध बारहबें भाब में होने से बाणी में दोष उतप्न्न करेगा । इसलिए बार -बार बे अपने बक्तव्यों के कारण बिबाद व हंसी का पात्र बनेंगे । बे कहना कुछ चाहेंगे और उनकी बात का अर्थ गलत निकाला जायेगा । राहुल गांधी के लिए सत्ता की राह किसी भी प्रकार से आसान प्रतीत नहीं होगी ।

साल 2024  में वे सशक्त रूप से भारतीय राजनीति में उभरेंगे । हालत जरूर मुशिकलों से भरे हुए रहेंगे , चुनौतियां बड़ी -बड़ी रहेंगी , परन्तु इन चुनौतियों व मुशिकल हालात में भी ये सामना बड़ी ही निडरता व आत्मबिश्वास के साथ करेंगे । राजनीति में एक बार फिर उनका कम बैक होगा ।

Connect with us on our Facebook Page

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) :+91-9438741641 (Call/Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *