संजय राऊत
Sanjay Raut’s Astrological Forecasts 2024 :
October 26, 2023
अघोर आकर्षण प्रयोग :
अघोर आकर्षण प्रयोग का रहस्य क्या है?
October 28, 2023
सोनू सूद

सोनू सूद का जीबन परिचय :

सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 को मोगा ,पंजाब में हुआ था ।उनका पिता का नाम शक्ति सागर सूद और माता का नाम सरोज सूद है । शक्ति सागर सूद के खुदका एक टेक्सटाइल कंपनी भी है । हाई स्कूल की पढ़ाई ख़त्म होते होते सोनू सूद अपनी पिता की कंपनी में काम करने लगे थे । इसके बाद Nagpur’s Yeshwantrao Chavan College of Engineering से B. Tech (Electronic Engineering) कम्पलीट करने के बाद नौकरी की तलाश में मुंबई निकल गए ।

साल 1999 में उनका पहला तामिल फिल्म था “Kallazhagar” उसके बाद साल  2000 में Bollywood Movie “Shaheed –E –Azam “ movie उनको बेश लोकप्रियता दिलाया । उसके बाद वो कभी पीछे मूड कर नही देखे हैं  । सोनू सूद आज भी जादातर साउथ मूवीज में काम करने को मिल रहे है , और उनका अभिनय शैली कार्य दक्षता के लिए आज हम सबके ह्रदय में हैं । आज के समय में  एक अछे अभिनेता (Actor/ Producer & Model ) भी है ।

सोनू सूद के 2024 भबिष्यफल :

रिल लाईफ में बिलेंन का रोल निभाने बाले तथा रियल लाईफ हीरो सोनू सूद की कुण्डली में रूचकयोग नामक महापुरुष योग बना हुआ है । अश्लेशा नक्षत्र में जन्म लेने बाले सोनू सूद के मन में दुखी ब पीड़ित लोगों के लिए सेबा की अकूत भाबना रही है । कोरोना के दौर में प्रबासी मजदूरों को बापस उनके गांब भेजना ,उनके लिए भोजन , दबाइयों का प्रबन्ध से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी है ।

2024 सोनू सूद के लिए कोई ख़ास उपलब्धिपूर्ण साल नहीं रहेगा ।हालाकिं लोग उनके सोशील सर्बिसेज , समाज सेबा ब लोकोपयोगी कार्यों को सदैब याद रखेंगे । इस साल बर्ष 2024 में शनि की साढ़ेसाती इनके लिए भारी रह सकती है । अत: अपनी बाणी ब कार्यकलापों को पूरी साबधानी से अंजाम देने की आबश्यकता होगी । गलत बयानबाजी से बिबाद में पड़ सकते हैं ।

Connect with us on our Facebook Page : कामाख्या तंत्र ज्योतिष

आचार्य प्रदीप कुमार (मो) : +91- 9438741641 (Call/ Whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *