श्री सिद्ध गोपाल यंत्र
श्री सिद्ध गोपाल यंत्र :
December 14, 2022
स्वप्न फल बिचार
कष्टदायक स्वप्न फल बिचार :
December 24, 2022
स्वप्न फल सिद्धि

मृत्युसूचक स्वप्न फल सिद्धि :

स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार स्वप्न में जो पुरुष बिना बादल के बिजली को चमकती देखता हो ,बिना बर्षा के इन्द्रधनुष को देखता हो उसका जीबन दो या तीन मास का ही होता है ।
२. जो पुरुष स्वप्न में कौओं, चांडालों को देखता है अथबा जाग्रत अबस्था में अपनी छाया को नहीं देख पाता उसकी आयु चार मास से अधिक नहीं होती ।
३. जो पुरुष स्वप्न में गिद्ध, कौए अथबा रात्रिचर पशुओं अथबा चलने बाले पशुओं द्वारा अपने आपको खाये जाते देखे, तो उसकी मृत्यु शीघ्र हो जाती है ।
४. यदि कोई पुरुष स्वप्न में सिरमुंडे पुरुष को लाल रंग के बस्त्रों में तथा लाल फूलों की माला धारण किये हुये देखे तो उसकी मृत्यु तीन मास में हो जाती है ।
५. यदि कोई पुरुष स्वप्न में देखे कि कोई काले रंग्बाला पुरुष दण्ड लिये हुये है तो उसकी तीन मास में मृत्यु हो जाती है ।
६. जिस पुरुष का स्वप्न में पैर टूट जाता है उसका जीबन सात मास से अधिक नही होता ।
७. जो पुरुष मोटा हो और स्वप्न में देखे कि बह पतला हो गया है और जो पुरुष पतला हो और स्वप्न में देखे कि मोटा हो गया है तो बह आठ मास से अधिक नही जीता ।
८. जो पुरुष स्वप्न में भुत – प्रेत, पिशाचों को, गन्धर्बो की नगरी अथबा सोने के बृक्ष को देखता है बह नौ मास से अधिक नहीं जी पाता ।
९. जो स्वप्न में सोना या चाँदी का मूत्र अथबा मल त्याग करता है ,स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार उसका जीबन दस मास से अधिक नहीं होता ।
१०. स्वप्न में जो पुरुष पानी, तेल अथबा शीशे से अपनी परछाई नहीं देखता, स्वप्न फल सिद्धि के हिसाब से बह एक मास के अन्दर मृत्यु को प्राप्त हो जाता है ।
११. स्वप्न में जिसकी दृष्टि ऊपर चढ़ने पर नीचे नहीं आती, नाभि में गड्ढा पड़ जाता है स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार उसका समाप्त समझना चाहिये ।
१२. जो पुरुष स्वप्न में अग्नि अथबा जल में गिरकर बापिस नहीं निकलता स्वप्न फल सिद्धि के हिसाब से उसकी शीघ्र मृत्यु हो जाती है ।
१३. स्वप्न में जिसका मुँह लाल और जीभ सफ़ेद हो जाये स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार उसकी आयु मात्र एक मास शेष रह जाती है ।
१४. स्वप्न में जिसके कान और नाक टेढ़े हो जाएँ स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार उसकी आयु मात्र एक मास शेष रह जाती है ।
१५. जो पुरुष स्वप्न में अर्द्धरात्रि में इन्द्रधनुष और दिन में तारों को देखता है स्वप्न फल सिद्धि के अनुसार उसकी मृत्यु निकट आ चुकी होती है ।

Our Facebook Page Link

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार
हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *