Sarb Vashikaran Yantra
सर्व वशीकरण यंत्र
May 9, 2024
Shani Yantra
शनि देव को प्रसन्न करने का अचूक शनि यंत्र
May 9, 2024
अनेक यंत्र ऐसे होते हैं जो एक नहीं अनेक प्रकार की समस्याओं का समाधान करने में समर्थ होते हैं । कामनाभेद से इस प्रकार के यंत्रों की पूजा विधि और प्रयोग में लाने की विधि परिवर्तित हो जाती है ।
Manokamana siddhi yantra vidhi –
1-धन की वृद्धि, व्यापार में वृद्धि के लिए इस manokamana siddhi yantra को गुरु पुष्य अथवा रवि पुष्य मुहूर्त में अनार की कलम से बहीखाते के प्रथम पृष्ठ पर या श्वेत रंग के कागज पर लाल स्याही से बनाएं और प्रतिदिन स्नानादि के पश्चात इसका दर्शन करें और इसके समक्ष ‘ऊं श्रियै नम:’ मंत्र का 108 जप करें । शत्रु या मुकदमे में विजय के लिए इस manokamana siddhi yantra को अनार की कलम से पृथ्वी पर 1000 बार लिखें ।
2- बच्चों के रोगों के निवारण के लिए इस यंत्र को नवरात्र में या गुरुपुष्य मुहूर्त में कर्पूर या हल्दी की सहायता से भोजपत्र पर बनाएं और इस भोजपत्र को चांदी की ताबीज में डालकर बच्चों को पहना दें ।
3- यदि शिक्षा में मनचाही सफलता प्राप्त नहीं हो पाती है और प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हों तो नवरात्र में इस मनोकामना सिद्धि यंत्र को 1000 की संख्या में भोजपत्र पर केसर की स्याही से बनाएं । अंतिम यंत्र को बनाकर इनकी पूजा-अर्चना करें और चांदी की ताबीज में डालकर इसे दाहिनी भुजा में धारण करें ।
4- विवाह के कई वर्ष बाद भी संतान की प्राप्ति नहीं हो रही है तो नवरात्र में अथवा गुरुपुष्य योग में प्रारंभ कर 21 दिनों में इस मनोकामना सिद्धि यंत्र को 1000 बार बड़ के पत्तों पर लिखें, फिर इन पत्तों को किसी वर्तन या किसी संदूक में रखकर प्रतिदिन इस संदूक की पंचोपचार विधि से पूजा करें । प्रत्येक रविवार को इसके सम्मुख घी का दीपक जलाकर अपनी मनोकामना निवेदित करें । शीघ्र लाभ होगा ।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार (मो.) 9438741641 /9937207157 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *