बाहन
बाहन तथा अन्य सुख साधनों की प्राप्ति का प्रयोग
May 17, 2024
धन प्राप्ति प्रयोग
लक्ष्मी मंत्र ब धन प्राप्ति प्रयोग
May 17, 2024
भण्डारा अन्नपूर्णा मंत्र

भण्डारा अन्नपूर्णा मंत्र :

भण्डारा अन्नपूर्णा मंत्र : अन्नपूर्णा देबी के इस मंत्र से अकाल में भी अन्न धन की प्राप्ति होती है, एबं सभी प्रकार की सुख सुबिधाएं प्राप्त होती है । वैसे तो अन्नपूर्णा देबी के कई मंत्र है लेकिन यह मंत्र भी चमत्कारी है । इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए इस मंत्र का सबा लाख जप करें । पूर्ण बिधान से अन्नपूर्णा देबी का पूजन करे । मंत्र सिद्ध के बाद यदि आबश्यकता पड़े तो सामुहिक भोजन के समय में भोज्य पदार्थो पर इस मंत्र से १०८ बार अभिमंत्रित जल छिडकें तो अन्नपूर्णा देबी की कृपा से भण्डारे में किसी प्रकार की कमी नही रहेगी ।

“ॐ नमो अन्नपूर्णा अन्नपूरै घृतपुरै गणेश देबता बाकी पूरे ब्रह्मा बिष्णु महेश तीनो देबता, मेरी भक्ति गुरु की शक्ति गुरु गोरखनाथ की बाचा फुरे ।”

भण्डारा अन्नपूर्णा मंत्र २ :
“आए देबि दक्षिणि, तिन वर्ण की लक्ष्मी, गे लक्ष्मी, ब्रह्मा का माय, रिद्ध सिद्ध हमारे हाथ, आब लक्ष्मी कर जाप, जन्म जन्म के हर पाप, अन्न पुराबे अन्नपूर्णा, घृत पुराबे महेश, नीलेश्वर के नेऊ ता दीन्हा, दस पाबे पञ्च दृह होए जाए, दोहाई सिद्ध पुरुष काहा लक्ष्मी का ।”

भण्डारा अन्नपूर्णा मंत्र ३ :
“ॐ नम: अन्नपूर्णा अन्न पूरे, घृत पूरे गणेशजी, पाती पूरे, ब्रह्मा बिष्णु महेश तीनों देबतन, मेरी भक्ति गुरु की शक्ति, श्रीगुरुगोरखनाथ की दुहाई, फुरो मंत्र ईश्वरो बाचा ।”

इस मंत्र को सबा लाख जप कर सिद्ध करे । भण्डारे के दिन अन्नपूर्णा देबी के भोग लगाबें । एक भाग लेकर जल कूप की और जाये बरुण पूजा कर प्रसाद भोग कुए में छोड़े । वँहा से जल लेकर आये उस पात्र को भण्डार गृह में अन्नपूर्णा देबी के स्थान के पास रखे एबं दीपक जलाये ।

आज की तारीख में हर कोई किसी न किसी समस्या से जूझ रहा है । हर कोई चाहता है कि इन समस्याओ का समाधान जल्द से जल्द हो जाए, ताकि जिंदगी एक बार फिर से पटरी पर आ सके । आज हम आपको हर समस्या का रामबाण उपाय बताएंगे, जिसे करने के बाद आपकी हर समस्या का समाधान हो जाएगा ।

Our Facebook Page Link
समस्या का समाधान केलिये संपर्क करे : 9438741641 /9937207157 (call / whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *