साँप
तंत्र में साँप का महत्व :
November 28, 2022
तंत्र
तंत्र में सेई या शाही :
November 28, 2022
सियार

सियार तंत्र साधना :

सियार या लोमड़ी से तो सभी परिचित हैं । तंत्र में लोमड़ी का क्या महत्व है जानें और आबश्यक प्रयोग कर लाभ उठाएँ । शोधपूर्ण तांत्रिक प्रयोग प्रस्तुत हैं –

१. ब्यापार बृद्धि के लिए : कोई ब्यापारी हो या एक सामान्य सामाजिक ब्यक्ति यदि बह अपने ब्यापार में उत्कृष्टता से आगे बढ़ना चाहता हो तो ऐसा कर लें । यह प्रयोग अनके लिए अधिक लाभकारी सिद्ध होगा जिनकी दुकान या ब्यापार की आय अचानक मन्द पड़ जाती हो या फिर आय तो ठीक हो पर पैसा रुकता नहीं या फिर कर्ज से परेशान हों ।इसके लिए आबश्यक सामग्री – सियारसींगी , पलाश का बांदा , ऊँटकटारा की सिद्ध जड़ ।अब ऐसा कर लें (क) सियारसींगी को ब्यापारी अपने कैश बाक्स में हमेशा रखें । (ख) पलाश का बांदा और ऊँटकटारा की सिद्ध जड़ को हमेशा धारण करें ।ऐसा करने से ब्यापार में निशिचित ही सफलता मिलती है ।

२. बिद्या लाभ के लिए : जो बिद्यार्थी पढाई में कमजोर हो , हमेशा असफल होता हो तो लोमड़ी के बाल को चाँदी या सोने की ताबीज में धारण कर लाभ उठाए ।

३. उचाटन : कोई ब्यक्ति अपने शत्रु से परेशान है । यदि बह अपने शत्रु का उचाटन करना चाहता हो तो किसी भी सोमबार को रात्री में सियार का नख काले कपडे में लपेटकर शत्रु के घर में डाल देने से उचाटन होता है ।

४. ग्रह दोष : ग्रह दोष के लिए सियारसींगी और नागदौंन की जड़ दोनों को एक साथ एक नींबू , ३ हरी मिर्च के साथ मुख्य दरबाजे के सामने बांधे तो ग्रह दोष का शमन होगा । इन प्रयोगों में किसी प्रकार के मंत्रो की आबश्यकता नहीं है । यह प्रयोग स्वयं में आलौकिक शक्तियों से भरपूर हैं सरल और प्रमाणिक उपाय हैं ।

Our Facebook Page Link

कोई समस्या है या कोई सवाल है तो आप हमे परामर्श हेतु संपर्क कर सकते है (मो.) 9438741641 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *