प्रेम
अखण्ड सौभाग्य और दाम्पत्य प्रेम बढ़ाने का अचूक उपाय :
August 7, 2023
करोड़ों के कर्ज
करोड़ों के कर्ज को माफ करने का सर्वोत्तम तरीका :
August 7, 2023
सुखमय जीवन

भाग्यशाली और सुखमय जीवन के लिए उपाय :

सुखमय जीवन :”हर आदमी अपने दुर्भाग्य के कर्ज से मुक्ति पाना चाहता है, पर दुर्भाग्य के कर्ज से मुक्ति प्राप्त करना इतना सरल नहीं होता । जैसे कि जब बुरे समय में साथी भी अलग हो जाते हैं, वैसे ही दुर्भाग्य के साये भी हमें अकेले छोड़ देते हैं । अगर आप इच्छा करते हैं कि आपका दुर्भाग्य एक नई कहानी लिखे, तो निम्नलिखित उपायों का पालन करें । ये 7 उपाय मात्र 4 दिनों में आपकी किस्मत की पुनरावृत्ति का संकेत हो सकते हैं और एक सुखमय जीवन जी सकते हो ।”

सुखमय जीवन उपाय-

1- नए कार्य, व्यवसाय, नौकरी, रोजगार आदि शुभ कार्यों के लिए जाते समय घर की कोई महिला एक मुठ्ठी काले उड़द उस व्यक्ति के ऊपर से उतार कर भूमि पर छोड़ दे तो हर कार्य में सफलता मिलेगी ।
2- गरीब, असहाय, रोगी व किन्नरों की सहायता दान स्वरूप अवश्य करें । यदि संभव हो तो किन्नरों को दिए पैसे में से एक सिक्का वापस लेकर अपने कैश बॉक्स या लॉकर में रखें । इससे बहुत लाभ होगा ।
3- काली हल्दी की एक गांठ शुभ मुहूर्त में प्राप्त कर अपने घर में, व्यवसायी अपने कैश बॉक्स में तथा व्यापारी अपने गल्ले में रखें ।
4- रवि पुष्य नक्षत्र के शुभ मुहूर्त में बहेड़े की जड़ या एक पत्ता तथा शंखपुष्पी की जड़ लाकर घर में रखें । चांदी की डिब्बी में रखें तो और भी शुभ रहेगा ।
5- “बरगद (बड़) के पत्ते को गुरु पुष्य या रवि पुष्य योग में लाकर, उस पर हल्दी से स्वस्तिक बनाकर घर में स्थापित करें ।”
6- घर के मुख्य द्वार के ऊपर भगवान श्रीगणेश की प्रतिमा अथवा चित्र इस प्रकार लगाएं कि उनका मुख घर के अंदर की ओर रहे । उस पर सुबह दूर्वा अवश्य अर्पित करें ।
7- धन संबंधी कार्य सोमवार एवं बुधवार को करें ।

ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार

समस्या के समाधान के लिए संपर्क करे (मो.) 9438741641 /9937207157 {Call / Whatsapp}

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *