वर-कन्या के कुंडली में भकूट दोष का प्रभाव :
वर-कन्या के कुंडली में भकूट दोष का प्रभाव :
March 10, 2024
जानिए एक छोटी सी फूल भी आपका जीवन बदल सकती है ::
क्या आप जानते हैं कि एक छोटी सी फूल भी आपके जीवन को बदल सकती है?
March 10, 2024

जबरदस्त वशीकरण प्रयोग कैसे करें ?

जबरदस्त वशीकरण प्रयोग : यदि आप किसी स्त्री की ओर आकर्षित हो जाते है लेकिन वह आपको भाव भी नहीं देती है । ऐसे में अगर आप उसे किसी भी हालत में पाना चाहते है, तो आज हम आपको कुछ वशीकरण के उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद वह आपके वश में हो जाएगी । वशीकरण ऐसी शक्ति होती है जिसके प्रयोग से आप जो चाहे पा सकते है तो आइये जानते है कुछ वशीकरण प्रयोग जिससे आप किसी भी स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं ।

जबरदस्त वशीकरण प्रयोग केलिए अपनाएं ये टिप्स:

# काकजंघा, तगर, केसर इन सबको पीसकर स्त्री के मस्तक पर तथा पैर के नीचे डालने पर वह वशीभूत होती है ओर आपको अपना सब कुछ दे देती है ।
# तगर, कूठ, हरताल व केसर इनको समान भाग में लेकर अनामिका अंगुली के रक्त में पीसकर तिलक लगाकर जिसके सम्मुख आएंगे तो महिला वशीभूत हो जाएगी ।
# पूर्वाफाल्गुनी नक्षत्र में अनार की लकड़ी तोड़कर लाएं व धूप देकर उसे अपनी दांयी भुजा में बांध लेने से हर महिला आपकी दीवानी हो जाएगी ।
# शुक्ल पक्ष के रविवार को 5 लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दें तो स्त्री आपके वश में हो जाती है ।
# पीली हल्दी, घी (गाय का), गौमूत्र, सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर अपने शरीर पर लगाने से स्त्रियां वश में हो जाती है ओर आप जब उन्हें जो बोलते हैं यह वहीं करती हैं ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *