जिन स्त्री के पेड़ू में दर्द (Pelvic Pain) रहता है उन के लिए टोटका :
जिन स्त्री के पेड़ू में दर्द (Pelvic Pain) रहता है उन के लिए टोटका :
March 6, 2024
पुनर्नवा सर्वजन मोहन मन्त्र :
पुनर्नवा सर्वजन मोहन मन्त्र क्या है?
March 6, 2024
जानिये लौंग के चमत्कारिक टोटके
लौंग का प्रयोग आमतौर पर सेहत और स्वाद के लिए किया जाता है लेकिन पूजा के कामों में भी लौंग का भरपूर उपयोग किया जाता है। तंत्र मंत्र में भी इसके चमत्कारी फायदे होते हैं,जानिए 6 अनूठे टोटके….
बिगड़े काम बनाए लौंग : अगर किसी जरूरी काम में सफलता चाहते हैं तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप कर उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं। हनुमानजी ने चाहा तो आपका काम बन जाएगा।
दूसरा टोटके…
आरती में लौंग : सुबह पूजा के बाद आरती करते समय दीपक में 2 लौंग डाल कर आरती करें या कपूर में दो फूल वाले लौंग डालकर आरती करें। आपके हर काम सुगमता से होंगे और किसी भी प्रकार की बाधा नहीं आएगी।
तीसरा टोटके…
इच्छा के विरूद्ध कार्य करना पड़ रहा हो तो करे यह लौंग के चमत्कारिक टोटके: कई बार व्यक्ति को किसी कारणवश या मजबूरी में अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई कार्य करना पड़ता है। ऐसे में इसका नुकसान भी उठाना पड़ता है। यदि ऐसा है तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें। आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा।
चौथा टोटके…
रूके हुए कार्यों की सिद्धि के लिए लौंग के चमत्कारिक टोटके बहुत ही लाभदायक है । गणेश चतुर्थी को गणेश जी का ऐसा चित्र घर या दुकान पर लगाएं, जिसमें उनकी सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो। इसकी आराधना करें। इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें। जब भी कहीं काम पर जाना हो, तो एक लौंग तथा सुपारी को साथ ले कर जाएं, तो काम सिद्ध होगा। लौंग को चूसें तथा सुपारी को वापस ला कर गणेश जी के आगे रख दें तथा जाते हुए कहें ‘जय गणेश काटो कलेश।’
पांचवां टोटके…
धनलाभ हेतु लौंग के चमत्कारिक टोटके : कच्ची धानी के तेल के दीपक में लौंग डालकर हनुमानजी की आरती करें। अनिष्ट दूर होगा और धन भी प्राप्त होगा।
छठा टोटके…
शत्रुनाशक लौंग के चमत्कारिक टोटके : सात बार बजरंग बाण का पाठ करें तथा हनुमानजी को लड्डू का भोग लगाएं और पांच लौंग पूजा स्थान में देशी कर्पूर के साथ जलाएं। फिर भस्म से तिलक करके बाहर जाएं। यह प्रयोग आपके समस्त शत्रुओं को परास्त कर देगा ।

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *