2024 में भूपेन्द्र पटेल के सितारे क्या कहते हैं?
2024 में भूपेन्द्र पटेल के सितारे क्या कहते हैं?
October 11, 2023
What does Chhagan Bhujbal’s 2024 Horoscope say
What does Chhagan Bhujbal’s 2024 Horoscope say ?
October 12, 2023
Moon Remedies

कुंडली में अशुभ चंद्र के लिए प्रभाबी उपाय :

Moon Remedies : इस समस्या का समाधान करने के लिए हमको कौन कौनसा उपाय की ऊपर नजर डालना चाहिए , उसके लिए हमको कुछ बिशेष बात पर पहले नजर डालना चाहिए ..
चाहे लग्न कुण्डली की बात हो या फिर नाबांश कुण्डली क्यूँ न हो , ग्रहों का महत्व हमारे जीबन के अंश को अपने साथ लेकर जरुर आता है , और चन्द्र ग्रह इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा भी है । चन्द्र ग्रह कुण्डली में अशुभ हो तो , यह अनेक समस्याओं का कारण बन सकता है , जैसे की मानसिक तनाब , आर्थिक संकट और सम्बोंधों में कठिनाईयाँ । इसके बाबजूद कुण्डली में अशुभ चन्द्र के साथ भी कई उपाय है जो आपके जीबन को सुखमय बना सकता है ।

Moon Remedies

आजकल एसा बहत कुछ लोग दिखने को मिल रहे है , हम ने तो वंहा जाकर पूजा पाठ कर लिया , हमने तो अंगूठा धारण किया हूँ …एसा बहत कुछ सुनने को मिल रहा है । बाबा यंहा सपष्ट कहना चाहता हूँ, सिर्फ अंगूठा धारण करना और जब तक आपके जेब में पैसा है तो पूजा पाठ कर देने से कोई भी ग्रह के ख़राब प्रभाब को कम नही किया जा सकता है । उसके लिए आपको स्वतिक बिचार , अछे कर्म करना और पूजा पाठ दान धर्म करना चाहिए , तभी तो आप अछे रिजल्ट प्राप्त कर सकते हो। सिर्फ ब्राहमण पंडित के पास चले जाने से कुछ फरक नही पड़ने बाला है ना अंगूठा धारण कर देने से फल मिल जाएगा , जब तक आप अपना बिचार शैली को चेंज नहीं किये और अछे कर्म ना किये ..तब तक आपका भाग्य को कोई नहीं चेंज कर सकता ।
यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में चंद्र अशुभ है तो और इसकी वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो यहां बताए गए अशुभ चन्द्र उपाय (Moon Remedies) को जरुरु अपनाना चाहिए , ताकि अशुभ चन्द्र के कु प्रभाब से बहत कुछ राहत मिल सके । यंहा एक और बात पर गौर से ध्यान देना चाहिए , चाहे कुण्डली में कोई भी ग्रह खराब क्यूँ न हो , सही बिद्वान ज्योतिष की परामर्श लेकर सही उपाय करना चाहिए ।
1. चंद्र मन और माता का करक है । इसीलिए रोज घर से निकलने से पहले माता का आशीर्वाद लेंना । इसके बाद ही जरूरी कामों की शुरुआत करें ।यह एक सबसे पावरफुल moon remedies है
2.Moon Remedies में एक और उपाय हर समय अपने साथ थोड़े से चावल या चांदी का टुकड़ा रखना ।
3.जिस व्यक्ति की कुंडली में चंद्र आठवें भाव में हो तो उसे पानी वाले क्षेत्रों में सावधान रहना चाहिए । नदी, तालाब, सरोवर एवं समुद्र के आस-पास किसी भी तरह की असावधानी से बचना चाहिए ।
4.चांदी की अंगूठी में मोती जड़वाकर इंडेक्स फिंगर या लिटिल फिंगर में धारण करें ।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार- 9438741641 (call/ whatsapp)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *