सर्बोपरि यंत्र
सर्बोपरि यंत्र
May 11, 2024
बिष्णु सुदर्शन यंत्र
बिष्णु सुदर्शन यंत्र कैसे उपयोग करें ?
May 11, 2024
प्रेमिका से मिलने हेतु महाचमत्कारी वशीकरण यंत्र :

प्रेमिका से मिलने हेतु वशीकरण यंत्र :

वशीकरण यंत्र : प्यार का आदान प्रदान जीबन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और जब कोई हमारे प्यार को हमसे दूर रख देता है , तो यह कठिनाईयां उत्पन्न कर सकती है । इस बिशेष प्रेम यंत्र के माध्यम से हम अपने प्रेमिका से मिलने का सपना पूरा कर सकते हैं ।यह वशीकरण यंत्र बिशेष रूप से उन लोग केलिए जो अपने प्यार को पाने केलिए सभी सभाबनाओ की खोज कर रहे हैं ।
इस महाचमत्कारी यंत्र का उपयोग तंत्र -मन्त्रों के साथ किया जाता है , जो बिशेष रूप से प्यार और सम्बोंधों को सुखमय बनाने में मदद करते हैं ।यह एक प्राचीन और बिश्वसनीय बिधि है जो लोग अपने जीबन संगी को बापस पाने केलिए प्रयासरत हैं ।
वशीकरण यंत्र विधि-
वशीकरण यन्त्र को गोरोचन, केशर और कुंकुम द्वारा चमेली की कलम से भोजपत्र के ऊपर लिखे तथा यन्त्र के मध्य में जहां देवदत्त लिखा है। वहां अपनी प्रेमिका का नाम लिखें। फिर यन्त्र का पूजन कर रात्रि के समय श्वेत वस्त्र धारण कर यन्त्र को सामने रखकर प्रेमिका का चिन्तन करें। इस प्रकार सात दिन करके ब्राह्मण-स्त्रियों को भोजन कराये फिर यन्त्र को त्रिलोह को ताबीज में भरकर भुजा पर बाँधे तो प्रेमिका से मिलन होता है।
ध्यान दे कि इस प्रकार के यंत्र का उपयोग साबधानीपूर्बक और जिम्मेदारी से किया जाना चाहिए ,और किसी भी नैतिक और कानूनी मानदंडो का पालन करना बेहद महत्वपूर्ण है ।
To know more about Tantra & Astrological services, please feel free to Contact Us :
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार- मो. 9438741641/ 9937207157 {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *