कल्याणकारी सिद्ध मन्त्र
मां दुर्गा के कल्याणकारी सिद्ध मन्त्र क्या है ?
September 3, 2023
प्रचंड तांत्रिक उपाय
आर्थिक सफलता प्राप्ति के लिए नवरात्रि में प्रचंड तांत्रिक उपाय कैसे करें ?
September 3, 2023
नवरात्रि के उपाय
नवरात्रि के 9 दिन के 9 उपाय क्या है ?
नवरात्रि के उपाय : शास्त्रों के अनुसार प्रतिपदा से लेकर नवमी तिथियों तक देवी को विशिष्ट भोग अर्पित करने तथा ये ही भोग गरीबों को दान करने से साधक की सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं! इसके साथ साथ साधक को धन की कभी कमी नहीं होती है ! यदि आप भी यह नवरात्रि के उपाय सब करके फायदा और लाभ उठाना चाहते है तो जानिए नवरात्रि में किस तिथि पर देवी माता को किस चीज से बनी वस्तु का भोग लगाये :

नवरात्रि के उपाय प्रयोग :

@ नवरात्रि में प्रतिपदा तिथि के दिन के अनुसार जातक को माता को घी का भोग लगाएं तथा उसका दान करें इससे रोगी को हर तरह के कष्टों से मुक्ति मिलती है तथा वह निरोगी बना रहता है !
@ नवरात्रि में द्वितीया तिथि के अनुसार जातक को माता को शक्कर का भोग लगाएं तथा उसका दान करने से साधक को आयु दीर्घायु होती है !
@ नवरात्रि में तृतीया तिथि के अनुसार माता को दूध चढ़ाएं और साथ में इसका दान करें तो जातक को सभी प्रकार के दु:खों से मुक्ति मिलती प्राप्त होती है !
@ नवरात्रि में चतुर्थी दिन के अनुसार जातक को माता को मालपूआ का भोग लगाकर उसका दान करें तो साधक की सब प्रकार की समस्याएं स्वत: ही समाप्त हो जाती हैं !
@ नवरात्रि में पंचमी तिथि के दिन के अनुसार जातक को माता को केले का भोग लगाकर दान करें तो साधक के परिवार में सुख शांति हमेशा बनी रहती है !
@ नवरात्रि में षष्ठी तिथि के दिन माता को शहद का भोग लगाकर दान करें तो साधक के यंहा कभी गरीबी नही आती है !
@ नवरात्रि में सप्तमी तिथि के दिन के अनुसार जातक को माता को गुड या गुड से बनी वस्तु का भोग लगाकर दान करें तो दरिद्रता का नाश होता है !
@ नवरात्रि में अष्टमी तिथि के दिन के अनुसार माता को नारियल का भोग लगाकर दान करने से साधक के यंहा हमेशा सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती है !
@ नवरात्रि में नवमी तिथि के दिन के अनुसार माता को विभिन्न प्रकार के अनाजों का भोग लगाएं और यथाशक्ति गरीबों में दान करने से साधक को लोक-परलोक में आनंद व वैभव की प्राप्ति होती है !यह था सबसे कारगार नवरात्रि के उपाय जो आप सबके सामने प्रस्तुत किया गया है !

Connect with us on our Facebook Page : Kamakhya Tantra Jyotish

हर समस्या का स्थायी और 100% समाधान के लिए संपर्क करे :मो. 9438741641 {Call / Whatsapp}

जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *