लोना चमारी शाबर मंत्र साधना :
लोना चमारी शाबर मंत्र साधना कैसे करें ?
September 25, 2023
|| काली पञ्च वाण ||
काली पञ्च वाण क्या होती है ?
September 27, 2023
कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र प्रयोग कैसे करें ?

कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र प्रयोग :

कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र एक प्राचीन बिधि है जिसका उपयोग बिभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जाता है , जैसे की प्रेम में सफलता , रिश्तों की मजबूती और जीबन में शुख शांति की प्राप्ति ।यह मंत्र ध्यान , श्रद्धा और समर्पण के साथ किया जाता है और सही तरीके से किये जाने पर इसका प्रभाब भी देखने को मिलता है । इस लेख में हम आपको कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र प्रयोग कैसे करना है उसके बारे में चर्चा करेंगे ।। कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र प्रयोग करने से पहले आपको निम्नलिखित कुछ चरण पर ध्यान देना चाहिए …
मंत्र अनुष्ठान केलिए एक शांत कमरा का चयन  :-  प्रथम बात ये है की एक शांत पबित्र बाताबरण स्थान का चयन करना चाहिए , जांह आप मंत्र अनुष्ठान कर सकते हो , जिसमे कोई बाधा ना आये ।
मंत्र जाप : कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र का जाप आपको सिद्ध किया गया कामाख्या सफटिक माला से करना चाहिए और अनुष्ठान के बाद दशांश हवन भी करना चाहिए । मंत्र जब सिद्धि हो जाएगा तब निम्नवत मंत्र को 108 बार जप कर किसी पुष्प को अभिमंत्रित करके जिस स्त्री पर फेंका जाएगा, वह मोहित हो जाएगी ।
नियमितता : एक समय पर ही मंत्र जप अनुष्ठान ४१ दिन तक करना चाहिए और पूजा अनुष्ठान में कामाख्या माँ के सभी पूजा नियम निर्देश का पालन होना चाहिए ।
आशिर्बाद प्राप्ति : सही नियम निर्देश से पूजा अनुष्ठान करने के बाद अंतिम दिन माँ से अशिर्बाद प्राप्त करके मंत्र का प्रयोग कर सकते हो ।

कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र का महत्व :

कामाख्या पुष्प बशीकरण मंत्र का महत्व है क्योंकि यह प्रेम और संबोंधो को सुखमय और समृद्ध कर सकता है । यह मंत्र एक ऊर्जा और आत्मा के साथ काम करता है और आपको अपने लक्षो की प्राप्ति में मदद करता है । यह मंत्र प्रयोग से किसीको हानि पहंचाने की कोसिस ना करे अन्यथा मंत्र का उल्टा प्रयोग आपके ऊपर होने लगता है । इस मंत्र का प्रयोग करते समय आपका उद्देश्य सिर्फ और सिर्फ सकारत्मक और नैतिक होना चाहिए तब आपको 100% सफलता मिल सकता है ।

कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र इस प्रकार है-

“ॐ नमो आदेश गुरु को, कामरूप देश कामाक्षा देवी तहां ठैठैइस्माइल जोगी, जोगी के गन फूल-क्यारी, फल चुन-चुन लावै लोना चमारी, फूल चल फूल-फूल बिगसे, फूल पर बीर नरसिंह बसे, जो नहीं फूल का विष, कबहुं न छोड़े मेरी आस। मेरी भक्ति, गुरु की शक्ति, फुरो मंत्र ईश्वरो वाचा।”
मंत्र जप के लिए स्फटिक की माल का प्रयोग करना अधिक लाभकारी है। चमेली के पुष्प का प्रयोग करने से स्त्री तुरंत आप के वश मे हो जाएगी । पुष्प को अभिमंत्रित से पहले गंगाजल से शुद्ध कर ले,41 दिन लगातार जाप के बाद ही मंत्र सिद्ध होगा। पुष्प अभिमंत्रित करते समय आप को कोई देख न ले इस बात के अवश्य ध्यान रखे अन्यथा वशीकरण विफल हो जाएगा ।
{{ स्त्री पर पुष्प फेंकते  समय आप ने लाल रंग के वस्त्र पहने होने चाहिए ,इस कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र का बुधवार को प्रयोग करने से स्त्री तुरंत आप के वश मे हो जाती है।}}

5 अनूठे सबाल (FAQs)

1. क्या कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र के प्रयोग से बाकई मेरे जीबन में परिबर्तन हो सकता है ?
Ans: हाँ , मंत्र की सही और नियमित जप से आपके जीबन में सकारत्मक परिबर्तन देखने को मिलेगा ।
2.  क्या कोई बिशेष समय पर कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र प्रयोग करना चाहिए ?
Ans: मंत्र प्रयोग केलिए सुबह और शाम के समय उचित माना जाता है ।
3. क्या कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र का जाप केबल प्रेम में सहायक होता है ?
Ans: नहीं , कामाख्या पुष्प बशिकरण मंत्र का प्रयोग आप रिश्तों में समृद्धि , घर के सदस्यों में अनबन होतो सुधार , ऑफिस कर्मचारी में संपर्क में सुधार में उपयोग कर सकते हो , साथ साथ आपके स्वास्थ्य में सुधार जैसे बाणी में मिठास भरना और मानसिक शांति प्राप्ति में सहायक होता है ।
4. क्या कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र का जाप सिर्फ धार्मिक लोग कर सकते हैं ?
Ans: नही , मंत्र का जाप किसी भी धर्म या जाति के ब्यक्ति द्वारा किया जा सकता है ।
5. क्या कामाक्षा पुष्प वशीकरण मंत्र के जाप के बाद कुछ साबधानियों का पालन करना चाहिए ?
Ans: हाँ , मंत्र के जाप के बाद आपको सच्चे मन से गरीब असहाय लोग को मदद, सत्य बोलना ,अधर्म से दूर रहना चाहिए ।
ज्योतिषाचार्य प्रदीप कुमार : मो. 9438741641  {Call / Whatsapp}
जय माँ कामाख्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *